Thursday, May 2, 2024
spot_img
Homeब्रेकिंग न्यूज़दिल्ली पत्रकार संघ ने पुलिस अधिकारी रहे छिददा सिंह रावत को सम्मानित...

दिल्ली पत्रकार संघ ने पुलिस अधिकारी रहे छिददा सिंह रावत को सम्मानित किया

संवाददाता, दिल्ली दर्पण टीवी

नई दिल्ली।। दिल्ली पुलिस अराजपत्रित रिटायर्ड ऑफिसर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष व भारतीय पुलिस जन कल्याण परिषद के उपाध्यक्ष छिद्धा सिंह रावत को बुधवार को गांधी स्मृति एवं दर्शन समिति, राजघाट के प्रांगण में दिल्ली पत्रकार संघ ने कोरोना योद्धा से सम्मानित किया!  रावत दिल्ली पुलिस में अपने सेवाकाल में अनेक साहसिक कार्यों को अंजाम दिया और अवकाश ग्रहण करने के बाद दिल्ली पुलिस के कर्मियों के लिए लगातार संघर्ष करते रहे हैं। कोरोना काल के दौरान बुजुर्ग होने के बावजूद वे अपने सहकर्मियों और साथियों के साथ मिलकर कई प्रकार के जन उपयोगी कार्य को अंजाम दिया और जरूरतमंदों की मदद की।

बुधवार को उन्हें सम्मान अर्पित करते हुए दिल्ली पत्रकार संघ के अध्यक्ष मनोहर सिंह, महासचिव अमलेश राजू और गांधी स्मृति एव दर्शन समिति के प्रोग्राम अधिकारी डॉक्टर वेदव्यास कुंडू ने कहा कि पुलिस हमेशा आम लोगों की जरूरतों को ध्यान में रखते हुए कार्य करती है और कोरोना काल में पुलिस ने जिस तरह से लोगों की सेवा की है उसे देखते हुए पुलिस के प्रतिनिधि के रूप में रावत सम्मानित होने वाले व्यक्तियों में अव्वल है। वेदव्यास कुंडू ने उन्हें गांधीजी का चरखा और अंग वस्त्र देकर सम्मानित किया जबकि मनोहर सिंह ने उनके साहसिक कार्यों की भूरी-भूरी प्रशंसा की और लंबे और स्वस्थ जीवन की कामना की।


इससे पहले दिल्ली पत्रकार संघ ने एक मार्च सोमवार को गांधी स्मृति दर्शन समिति में उत्तरी दिल्ली के महापौर जयप्रकाश, उत्तरी दिल्ली नगर निगम में विपक्ष के नेता विकास गोयल, कांग्रेस के कद्दावर नेता और अविभाजित नगर निगम में मध्य जोन के अध्यक्ष कैप्टन खविंद्र सिंह, पुरानी दिल्ली के निगम पार्षद राकेश कुमार और नगर निगम के सूचना प्रचार निदेशक योगेंद्र सिंह मान को भी कोरोना सम्मान से सम्मानित किया था!

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments