Saturday, April 27, 2024
spot_img
Homeदिल्ली NCRबवाना में हुंकार रैली, इंडस्ट्रियल एरिया को फ्री होल्ड और पार्किंग मुक्त...

बवाना में हुंकार रैली, इंडस्ट्रियल एरिया को फ्री होल्ड और पार्किंग मुक्त कर के रहेंगे :- वीरेंद्र सचदेवा 

-बवाना इंडस्ट्रियल एरिया में दिल्ली सरकार के भ्रष्ट तंत्र पर राज जैन का तीखा प्रहार 

-हर विभाग में लूट ,असली के साथ ऑफ नकली अफसरों का भी व्यापारियों में खौफ 

-भ्र्ष्टाचार का हर नया तंत्र और नया टैक्स बवाना से होता है शुरू : राज जैन 

-बवाना इंडस्ट्रियल एरिया में पार्किंग रुपया टोल भी है 300 करोड़ का घोटाला 

– दिल्ली दर्पण ब्यूरो

दिल्ली।  बवाना इंडस्ट्रियल एरिया फ्री होल्ड करने और पार्किंग को हटाने की मुहिम में लगे व्यापारियों को अब बीजेपी का साथ मिल गया है। बवाना में इस मूहिक को लेकर अनेकों एसोसिएशन से मिलकर  बना मोर्चा “बवाना व्यापारी एकता संघ ”  ने हुंकार रैली का आयोजन किया। बवाना चेंबर ऑफ़ इंडस्ट्रीज के अध्यक्ष और संघ के संयोजक राज जैन की अगुवाई में बवाना के कारोबारियों ने दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष के समक्ष अपनी तमाम समस्याएं रखी।  इस हुंकार रैली में बवाना इंडस्ट्रियल एरिया की कई एस्सोसिएशन के अलावा बड़ी संख्या में छोटी बड़े ट्रांसपोर्टर सहित करीब ढाई हज़ार लोग शामिल हुए। 

दिल्ली के बवाना एरिया के कारोबारी यूँ तो बिजली के बढ़े दाम , पानी की किल्लत ,भ्र्ष्टाचार ,गुंडागर्दी और अधिकारीयों की मनमाने जैसे कई समस्याओं को झेल रहे है ,लेकिन इन दिनों  दिल्ली सरकार द्वारा थोपी गयी पार्किंग और बवाना को फ्री होल्ड किये जाने की मांग इनका मुख्य मुद्दा है। संघ के संयोजक राज जैन ने बवाना में गुंडागर्दी , अफसरों की अवैध वसूली , डीएसआईडीसी और बवाना इंफ्रा की मनमानियों को बीजेपी अध्यक्ष के सामने सिलसिले वार रखा। उन्होंने कहा की दिल्ली सरकार की नीतियां बवाना की इंडस्ट्री को तबाह करने वाली है। पार्किंग को अवैध बताते हुए इसे 300 करोड़ रुपये के भ्र्ष्टाचार की शुरुआत बताया। 

बवाना चैम्बर्स ऑफ़ इंडस्ट्रीज के चैयरमैन प्रकाश जैन ने बीजेपी अध्यक्ष को सम्बोधित करते हुए कहा की आज बवाना प्यास से तड़फ रहा है। मुख्यमंत्री फ्री पानी बिजली की बात करते है जबकि यहाँ पानी और बिजली के नाम पर करोड़ों रुपये की लूट मचा रखी है। उम्मीद है आने वाले विधान सभा चुनाव में बीजेपी की सरकार होगी और बवाना ही नहीं बल्कि दिल्ली के समस्त उद्योग जगत को राहत मिलो सकेगी। 

इस हुंकार रैली रैली को जिला अध्यक्ष सत्यनारायण गौतम सहित स्थानीय बीजेपी के कई बड़े नेताओं ने भी सम्बोधित किया। दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने व्यापारियों की सभी समस्याओं को ध्यान से सुनाने के बाद ऐलान किया की उनके दो समस्याओं पार्किंग शुल्क समाप्त करने और बवाना को फ्री होल्ड करने को प्राथमिकता होगी। कहा कि जब तक वे बवाना को फ्रील होल्ड कराकर यहाँ से पार्किंग उखाड़ नहीं फेंकेंगे तब तक बवाना इंडस्ट्रियल एरिया में माला नहीं पहनेंगे। बवाना  के कारोबारियों को उनका यह अंदाज पसंद आया और वे उम्मीद से भर गए। 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments