Saturday, April 27, 2024
spot_img
Homeब्रेकिंग न्यूज़राममय हुआ बवाना इंडस्ट्रियल एरिया ,बवाना चैंबर के अध्यक्ष राज जैन के साथ 14 एसोसिएशन...

राममय हुआ बवाना इंडस्ट्रियल एरिया ,बवाना चैंबर के अध्यक्ष राज जैन के साथ 14 एसोसिएशन से जुड़े सैकड़ों कारोबारी बीजेपी में हुए शामिल 

– प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने बीजेपी का पटका पहनकर किया बीजेपी में शामिल 

-बीजेपी का साथ मिलाने से बवाना पार्किंग को धारा 370 की तरह उखाड़ फेंकेंगे : राज जैन 

– बवाना में  दिल्ली सरकार द्वारा लगाई गयी पार्किंग 300  करोड़ का घोटाला है : राज जैन 

-बीजेपी हिंदुओं  के साथ साथ कारोबारियों की भी हितेषी पार्टी : राज जैन 

-दिल्ली दर्पण ब्यूरो 

दिल्ली। दिल्ली के बवाना इंडस्ट्रियल एरिया की 14 एसोसिएशन से जुड़े सैकड़ों करोबारियो ने आज बवाना चेम्बर्स के अध्यक्ष राज जैन की अगुवाई में बीजेपी का दमान थाम लिया। दिल्ली बीजेपी प्रदेश कार्यालय में आज प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने बीजेपी के कई नेताओं की मौजूदगी में राज जैन और बवाना के कारोबारियों को विधिवत बीजेपी का पटका पहनकर उन्हें बीजेपी में शामिल किया। दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने इस मौके पर ये कारोबारी आम आदमी पार्टी और इसकी मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की मक्कारी को समझ चुकी है। कारोबारी आम आदमी पार्टी से दुखी है और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से प्रभावित है।  उन्होंने कहा बीजेपी बवाना के कारोबारियों के हितों के लिए संघर्ष करेगी। 

दिल्ली  बीजेपी कार्यालय में यूँ तो आम आदमी और दिल्ली के अलग अलग क्षेत्रों से कई स्थानीय नेताओं  सामाजिक क्षेत्र से जुड़े प्रमुख लोग भी बीजेपी में शामिल हुए, लेकिन बीजेपी के नेताओं  के बीच ध्यान बवाना कारोबारियों के इतनी तादाद में शामिल होना ख़ास चर्चा का विषय बना। इस मौके पर दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष के अलावा नेता प्रतिपक्ष  वरिष्ठ नेता रामबीर सिंह विधूड़ी ,महासचिव हर्ष मल्होत्रा  ,कोषाध्यक्ष सतीश गर्ग , प्रदेश मंत्री नरेश ऐरन ,पूर्व मेयर आरती मेहरा ,सहित दिल्ली बीजेपी के कई वरिष्ठ नेता भी मौजूद थे। दिल्ली बीजेपी कार्यालय में आज सैकड़ों कारोबारी राज जैन के साथ हाथों में भगवा झंडा थामे प्रदेश कार्यालय पहुंचे। प्रदेश कार्यालय भी जय श्रीराम के नारों से गूंज रहा था। 

इस मौके पर राज जैन ने कहा की कारोबारी दिल से और पहले ही भाजपाई जो थे ,लेकिन अब वे विधिवत बीजेपी में शामिल हो हो गए है। राज जैन ने बवाना इंडस्ट्रियल एरिया में पार्किंग की तुलना कश्मीर में धारा 370 से करते हुए कहा की जिस तरह बीजेपी के साथ आने से बवाना में दिल्ली सरकार द्वारा लगाई गई पार्किंग को भी ख़त्म कर देंगे। 

बवाना चैंबर्स ऑफ़ इंडस्ट्री के अध्यक्ष राज जैन ने दिल्ली सरकार पर आरोप लगाया बवाना में पार्किंग 300 करोड़ रुपये का घोटला है। यही वजह है की बवाना इंडस्ट्रियल एरिया में भारी प्रदर्शन के बावजूद भी पार्किंग शुल्क जबरन वसूला जा रहा है। यह केवल अवैध ही नहीं बल्कि सुनियोजित भ्रष्टाचार है। बवाना के कारोबारियों बहुत निराश है और अब बहुत उम्मीद भरी निगाहों से बीजेपी की और देश रहे है। प्रधानमंत्री मोदी की अगुवाई में देश पूरा राममय हो गया है माहौल कुछ ऐसा है कि कारोबारी \ बीजेपी में आधिकारिक रूप से शामिल होने से खुद को रोक नहीं पा रहे है। यही वजह है कि अब  बवाना भी पूरी तरह राममय हो गया है। 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments