Saturday, April 27, 2024
spot_img
Homeअन्य"आप "के 7 MLA को 25-25 करोड़ का प्रलोभन देने के आरोप...

“आप “के 7 MLA को 25-25 करोड़ का प्रलोभन देने के आरोप पर बीजेपी अध्यक्ष की  केजरीवाल को चुनौती , पुलिस में उनके साथ दें चलकर शिकायत 

-राजेंद्र स्वामी , दिल्ली दर्पण टीवी 

दिल्ली। आम  आदमी पार्टी बार-बार बीजेपी पर उसके विधायकों को प्रलोभन देकर खरीदने का आरोप लगाती रही है लेकिन इस बार दिल्ली बीजेपी ने “आप ” के इन आरोपों पर कानूनी करवाई करने का ऐलान किया है बल्कि आम आदमी पार्टी के इन आरोपों को बहुत गंभीर बताते हुए इसके खिलाफ दिल्ली पुलिस में शिकायत करनी जा रही है।  आज दिल्ली बीजेपी कार्यालय में प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने कहा की दिल्ली बीजेपी के कई नेताओं के साथ वे पुलिस आयुक्त को लिखित शिकायत देंगे कि आम आदमी पार्टी के इन आरोपों की जांच करे। वीरेंद्र सचदेवा ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को झूठों का सरदार बताते हुए उन्हें चुनौती दी की वे भी जांच में सहयोग करें ताकि दूध का दूध और पानी का पानी हो जाये। 

दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने केजरीवाल को यह चुनौती उस वक्त दी जब वे प्रदेश कार्यालय में आम आदमी पार्टी के कई नेताओं को बीजेपी में शामिल कर रहे थे। वीरेंद्र सचदेवा ने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री झूठ बोलने में माहिर है। लेकिन अब ऐसा नहीं होगा कि वे कुछ भी बोलकर निकल लें। उन्हें यह बताना होगा कि ” आप ” के वे कौन से विधायक है जिन्हे 25 करोड़ रुपये देकर खरीदने की कोशिस की गयी। यदि ऐसा हुआ है तो यह बहुत गंभीर अपराध है और इसकी जांच में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को भी सहयोग करना चाहिए। उन्होंने केजरीवाल को चुनौती दी की वे भी उनके साथ पुलिस मुख्यालय पहुंचे और इस जांच में सहयोग करें। वे कल उनका इंतजार करेंगे। 

गौरतलब है कि अभी दो दिन पूर्व आम आदमी पार्टी ने बीजेपी पर आरोप लगाया था कि बीजेपी ने उनके  7 विधायकों को 25 -25 करोड़ रुपये का लालच देकर बीजेपी में शामिल होने का ऑफर दिया था ,लेकिन उनके विधायकों  ने इस ऑफर को ठुकरा दिया। आतिशी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर आरोप लगाया  की बीजेपी आम आदमी पार्टी की चुनी हुयी सरकार को गिराना चाहती है।  वह कई राज्यों में ऐसा कर चुकी है लेकिन वह दिल्ली में सफल नहीं हो पा रही है। आम आदमी पार्टी ने कहा की बीजेपी “आप ” के  21 विधायकों के सम्पर्क में है जिनमें उन्होंने 7 विधायकों को यह ऑफर दिया है।  आप नेता आतिशी ने कहा की वह समय आने पर इसके सबूत भी दे देंगी। 

बहरहाल बीजेपी इसके खिलाफ अब कानून करवाई करने जा रही है। बीजेपी ने कहा कि वह उन 7 विधायकों  के नाम बताये जिन्हे 25 करोड़ रुपये का प्रलोभन दिया गया है। दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने कहा कि दिल्ली पुलिस से इसकी जांच करने को कहा जाएगा और जांच में यह फिर साफ़  हो जाएगा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री कितने दूध के धुले हुए है। 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments