Sunday, May 5, 2024
spot_img
Homeब्रेकिंग न्यूज़दिल्ली: NSUI ने बेरोजगारी के मसले पर किया विरोध प्रदर्शन, पुलिस ने...

दिल्ली: NSUI ने बेरोजगारी के मसले पर किया विरोध प्रदर्शन, पुलिस ने किया लाठीचार्ज

नेहा राठौर, संवाददाता

दिल्ली।। देश में महंगाई और बेरोजगारी के मसले पर कांग्रेस लगातार बीजेपी पर निशाना साधा रही है। राहुल गांधी के लोकतंत्र वाले ट्वीट के बाद शुक्रवार को कांग्रेस के छात्र संगठन NSUI ने दिल्ली के जंतर-मंतर और रायसीना रोड के पास बेरोजगारी को लेकर विरोध प्रदर्शन किया। इस दौरान पुलिस ने NSUI के कार्यकर्ताओं को हटाने के लिए लाठियां भी चलाई।

आपको बता दें कि विरोध प्रदर्शन के अलावा 12 मार्च को सोशल मीडिया पर भी नौकरी के मासले को लेकर ट्वीस की बरसात हुई। जिसमें पूरा दिन ट्वीटर पर #StudentsWantsJobs ट्रेंट करता रहा। इतना ही नहीं शुक्रवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने भी केंद्र सरकार को घेरते हुए ट्वीट किया कि ‘#StudentsWantJobs लेकिन सरकार क्या दे रही है- पुलिस के डंडे, वॉटर गन की बौछार, एंटी नेशनल का टैग और बेरोज़गारी’।

राहुल गांधी का साथ देते हुए प्रियंका गांधी वाड्रा ने भी इस मसले पर सरकार को घेरते हुए ट्वीट किया कि हर साल 2 करोड़ युवाओं को रोजगार का वादा करने वाली बीजेपी सरकार में रोजगार की स्थिति कुछ इस तरह है। 1. बेरोजगारी पिछले 45 साल के चरम पर, 2. 28 लाख सरकारी नौकरियों के पद खाली, 3. भार्तियों, इम्तिहान, परिणाम और ज्वाइनिंग का नामोनिशान नहीं। इसी के साथ उन्होंने आगे लिखा कि छात्रों को झूठे वादे नहीं, बल्कि नौकरियां चाहिए। इससे पहले भी कई बार कांग्रेस केंद्र सरकार पर पेट्रोल-डीजल और रोजगार को लेकर कई बार घेर चुकी है।  

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments