Friday, September 20, 2024
spot_img
Homeब्रेकिंग न्यूज़फरीदाबाद के मंत्री मूलचंद शर्मा ने शहीदों की शहादत को किया नमन

फरीदाबाद के मंत्री मूलचंद शर्मा ने शहीदों की शहादत को किया नमन

मनोज सूर्यवंशी, संवाददाता

दिल्ली एनसीआर।। बल्लमगढ़ के परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने शहीदी दिवस पर शहीदो को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए कहा कि हरियाणा सरकार शहीद परिवारों के लिए अनेकों योजनाएं के माध्यम से लाभ देने के लिए हमेशा प्रयासरत है। 

कार्यक्रम के दौरान उन्होंने कहा कि शहीदों की कुर्बानियों को भुलाया नहीं जा सकता । आज देश की 135 करोड़ जनता देश के उन वीर शहीदों की कुर्बानी के कारण ही अपने आप को सुरक्षित और आजाद महसूस कर रही है। परिवहन मंत्री श्री मूलचन्द शर्मा ने कहा कि यदि शहीद वीर भगत सिंह ,राजगुरु और सुखदेव जैसे युवाओं ने देश के लिए कुर्बानी ना दी होती तो आज हम गुलाम देश के नागरिक होते और खुली हवा में सांस नहीं ले पाते।

परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने ये भी कहां कि अंबाला में भी शहीद स्मारक बनाया जा रहा है। स्कूल कॉलेजों और सड़कों के नाम शहीदों के नाम पर रखे जा रहे हैं तो वही शहीदों के परिवारों को सरकार आर्थिक मदद के अलावा अन्य प्रकार की सुविधाएं प्रदान कर रही है। परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री आदरणीय नरेंद्र मोदी व प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने हमेशा शहीद परिवारों के बारे में सोचा है और उन्हें सम्मान देने का काम किया है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments