Saturday, May 4, 2024
spot_img
Homeअपराधबेरहम बेटे के थप्पड़ ने ली माँ की जान

बेरहम बेटे के थप्पड़ ने ली माँ की जान

जूही तोमर, संवाददाता

नई दिल्ली। देश की राजधानी दिल्ली में एक ऐसा शर्मसार करने वाला मामला सामने आया जिसे सुनकर हर कोई हैरान है। किराएदार के साथ शुरू हुआ एक झगड़ा मां-बेटे के बीच का झगड़ा बना और फिर बेटे के एक थप्पड़ ने मां की जान ले ली। यह घटना तब सामने आई जब इस पूरी घटना को कैद करने वाले सीसीटीवी का फुटेज वायरल हो गया। हादसे के बाद बेटे ने छुपाकर मां का अंतिम संस्कार भी कर दिया।

लेकिन घटना के दूसरे दिन मंगलवार को इससे जुड़ा वीडियो वायरल होने के बाद मामला सामने आया। शव को ठिकाने लगाने से मेडिकल रिपोर्ट भी नहीं बन सकी । पुलिस आभी भि इस मामले की जांच में जूटी है।  बता दें की यह  वायरल वीडियो बिंदापुर इलाके का है।जहाँ रणबीर सिंह का इलाके में मकान है और उसने मकान का एक हिस्सा किराए पर दे रखा है।

सोमवार , दोपहर रणबीर सिंह का अपने किराएदार से गाड़ी पार्क करने को लेकर विवाद हो गया बता दे की थोड़ि देर बाद परिवार के बीच-बचाव के बाद मामला किसी तरह शांत हो गया। फिर अपनी मां और पत्नी के साथ रणबीर सिंह मकान के मुख्य गेट पर आ गया। दरवाजा खुलने से पहले रणबीर सिंह की अपनी मां अवतार कौर के साथ बहस होने लगी। पत्नी ने दोनों को शांत करने की कोशिश की। इसी बीच अचानक रणबीर सिंह ने अपनी मां को एक थप्पड़ जड़ दिया। अचानक हुए हमले में मां संभल नहीं सकी और सड़क पर ही गिर गई। एसी हालत में उसे पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इसके बाद आरोपी ने अपनी माँ का अंतिम संस्कार भी कर दिया।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि सोमवार दोपहर करीब 12 बजकर सात मिनट पर सेवक पार्क की गली नंबर छह से पुलिस को एक महिला ने झगड़े की शिकायत की। शिकायतकर्ता महिला शुध्रा ने बताया कि पार्किंग को लेकर अपने मकान मालिक से बहस हो गई थी। बाद में मामला शांत हो गया और महिला ने शिकायत करने से इंकार कर दिया। बाद में मंगलवार को वीडियो के सामने आने पर मामले का खुलासा हुआ। 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments