Friday, May 3, 2024
spot_img
Homeब्रेकिंग न्यूज़"प्रधानमंत्री डिस्ट्रिक्ट वेंडर आत्म निधि योजना" कैंम्प का हुआ आयोजन

“प्रधानमंत्री डिस्ट्रिक्ट वेंडर आत्म निधि योजना” कैंम्प का हुआ आयोजन

मनोज सूर्यवंशी, संवाददाता

दिल्ली।। प्रधानमंत्री डिस्ट्रिक्ट वेंडर आत्म निधि योजना के तहत आज फरीदाबाद के बल्लभगढ़ में BDO कार्यालय में कैम्प का आयोजन कर रेहड़ी पटरी वालों को लोन मुहैया कराया जा रहा है। बता दें कि पहला कैम्प 27 फरवरी को लगाया गया था। जिसके बाद आज यानी 6 मार्च को इस कैम्प का आयोजन किया गया है और आने वाली 13 मार्च को इस कैम्प का आयोजन किया जाएगा ।गौरतलब है कि पूरे हरियाणा में इस योजना का लाभ सबसे पहले फरीदाबाद जिले के लोगों को मिल रहा है जिसका लाभ रेहड़ी पटरी वाले दुकानदार भी खूब उठा रहे है।

यह तस्वीरें फरीदाबाद के बल्लभगढ़ स्थित BDO कार्यालय की जहां पर प्रधानमंत्री डिस्ट्रिक्ट वेंडर आत्म निधि योजना के तहत कैम्प का आयोजन किया जा रहा है जहाँ पर रेहड़ी पटरी वाले दुकानदार लोन लेने के लिए बढ़ चढ़ कर हिस्सा ले रहे है। इस मौके पर  नगर निगम के अधिकारी द्वारका प्रसाद ने जानकारी देते हुए बताया कि भारत सरकार की इस योजना का लाभ देने के लिए सबसे पहले हरियाणा के फरीदाबाद जिले को ही चुना गया है। निगम के अधिकारी ने बताया कि यह स्पेशल कैम्प 6, मार्च 13 मार्च को फरीदाबाद के अलग अलग इलाकों में लगाया जाएगा।

उन्होंने बताया कि 27 फरवरी को यह कैम्प नगर निगम फरीदाबाद में लगाया गया था आज यानी 6 मार्च को BDO ऑफिस बल्लभगढ़ में लगाया गया है। और आने वाली 13 मार्च को यह कैम्प नगर निगम फरीदाबाद में लगाया जाएगा। इस योजना के तहत रेहड़ी पटरी वालों को इस योजना का लाभ मिल रहा है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments