Saturday, April 27, 2024
spot_img
Homeब्रेकिंग न्यूज़दिल्ली के द्वारका में महिला कॉन्स्टेबल के साथ हुई छेड़छाड़

दिल्ली के द्वारका में महिला कॉन्स्टेबल के साथ हुई छेड़छाड़

जूही तोमर, संवाददाता

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली में अपराधियों का कहर इतना ज्यादा बढ़ गया है कि वो अब आम इंसान के साथ ही पुलिसकर्मियों को भी नुकसान पहुचानें से नहीं कतराते हैं। ऐसा ही एक मामला द्वारका से सामने आया है। बता दें की दिल्ली के द्वारका इलाके में चलती बस में एक व्यक्ति ने 25 वर्षीय महिला पुलिस कॉन्स्टेबल के साथ कठित रूप से छेड़खानी की और उस पर जोरदार हमला कर दिया। वही अधिकारियों ने शुक्रवार को यह जानकारी दी।

उन्होंने कहा कि घटना बुधवार दोपहर को हुई जब पीसीआर यूनिट में तैनात एक महिला कॉन्स्टेबल ड्यूटी पर जा रही थी। एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि आरोपी भी कॉन्स्टेबल के साथ बस में चढ़ा और उसके पीछे खड़ा हो गया। इसके बाद उसने गलत तरीके से उसे छुआ। जब कॉन्स्टेबल उस पर चिल्लाई तो उसने हेलमेट से उस पर हमला कर दिया।

पुलिस ने कहा कि हमले में कॉन्स्टेबल घायल हो गई जबकि आरोपी बस से उतरकर भाग गया। महिला कॉन्स्टेबल को फौरऩ दीन दयाल उपाध्याय अस्पताल ले जाया गया। फिलहाल उनकी स्तिथि अब पहले से बेहतर है। अधिकारियों का कहना हैं कि घटना के वक्त कोई भी महिला कॉन्स्टेबल की मदद के लिए आगे नहीं आया। यहां तक की बस चालक और टिकट वाले ने भी मदद नहीं की। चालक का कहना है कि घटना बस से बाहर हुई थी। द्वारका के पुलिस संतोष कुमार मीणा ने कहा कि मामला दर्ज कर लिया गया है। आरोपी को पकड़ने का प्रयास किया जा रहा हैं। पुलिस ने कहा कि वे आरोपी की पहचान करने के लिए उस इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को खंगाला जा रहा है, जहां घटना को अंजाम दिया गया था

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments