Sunday, April 28, 2024
spot_img
Homeअपराधफरीदाबाद में फिर बढ़ा चोरों का आतंक

फरीदाबाद में फिर बढ़ा चोरों का आतंक

मनोज सूर्यवंशी, संवाददाता

दिल्ली एनसीआर।। फरीदाबाद में चोरों का आतंक लगातार बढ़ता जा रहा है इसी के चलते दो चोर दिनदहाड़े रोड पर खड़ी एक कार से कीमती सामान चोरी कर फरार हो गए। चोरों ने कार मालिक को कहा कि उसकी कार का तेल लीक हो रहा है इस प्रकार मालिक बोनट खोलकर देखने लगा  तभी इसी  दौरान पीछे से कार का दरवाजा खोल के चोर सामान चुराकर नौ दो ग्यारह हो गए यह सारी वारदात सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गई।

सीसीटीवी फुटेज में आप साफ तौर पर देख सकते हैं कि किस तरह चोरों ने एक कार मालिक को मूर्ख बनाया और उसकी गाड़ी में रखा बैग लेकर फरार हो गया ! यह नजारा लखानी चौक के समीप का है जहां से थाना भी कुछ दूरी पर है।

पीड़ित गाड़ी मालिक ने बताया कि वह और उसका दोस्त कार के पास खड़े थे तभी एक अनजान युवक  ने बताया कि उसकी कार के इंजन का तेल लिक हो रहा है इस पर वह दोनों बोनट खोलकर देखने लगे बस इसी दौरान ही चोर ने गाड़ी में रखा बैग उठा लिया और अपने दूसरे साथी के साथ टू व्हीलर पर फरार हो गया। इस सारी घटना का पता उस वक्त चला जब कार मालिक ने पीछे कार में जाकर देखा तो उसका सारा सामान गायब मिला इसकी शिकायत उसने तुरंत पुलिस में कि पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments