Thursday, May 2, 2024
spot_img
Homeअपराधप्रापर्टी के चक्कर में बहू ने सास को किया प्रताड़ित

प्रापर्टी के चक्कर में बहू ने सास को किया प्रताड़ित

मनोज सूर्यवंशी, संवाददाता

दिल्ली एनसीआर। फरीदाबाद के एनआईटी क्षेत्र से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है, जो सास-बहू के रिश्ते को शर्मसार करने वाला है। प्रापर्टी के लालच में एक बहू अपनी सास को घर में बंद कर उसे लगातार प्रताड़ित कर रही थी। जानकारी के अनुसार गुप्त सूचना के मिलते ही महिला आयोग की सदस्य रेनू भाटिया पुलिस के साथ उस घर में गई, जहां उन्होंने बुजुर्ग महिला को गंभीर हालत में बेसुध पाया जिसके बाद उसे सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया।

रेनू भाटिया के मुताबिक जैसे ही उन्हें खबर मिली कि पीड़ित महिला की बहू प्रापर्टी के लिए अपनी सास को प्रताड़ित कर रही है। तो पहले उन्होंने 2 दिनों तक रेकी की और फिर पुलिस को लेकर उस घर में गईं, जहां पहुंचते  ही उसने देखा कि बुजुर्ग महिला बेसुध पड़ी हुई थी और उसकी देखभाल के लिए घर में एक छोटे पोते के सिवा कोई नहीं था।

जानकारी के मुताबिक पीड़ित महिला की 3 बेटियां भी हैं जिनका कहना है कि बहू के कारण उनका घर पर आना जाना बंद है क्योंकि अगर कोई बेटी घर आती है तो उनके पति के ऊपर घिनौने आरोप लगा दिये जाते हैं। बेटियों के अनुसार इससे पहले भी बहू ने अपने नंदोई पर भी अपनी 9 साल की बेटी के साथ छेड़खानी करने का आरोप लगाया था। साथ ही बेटियों का ये भी कहना है कि वो अपनी मां को अपने साथ रखना चाहती हैं क्योंकि उन्हें अपनी भाभी पर बिल्कुल भरोसा नहीं है। बुजुर्ग महिला के बयानों के बाद, इन सभी मामलों की गहनता से जांच कर आरोपी बहू के खिलाफ कार्रवाई की जायेगी।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments