Wednesday, May 8, 2024
spot_img
Homeराजनीतिउप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला के फरीदाबाद आगमन को लेकर ग्रामीणों में गर्मा...

उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला के फरीदाबाद आगमन को लेकर ग्रामीणों में गर्मा गर्मी

मनोज सूर्यवंशी, संवाददाता

दिल्ली एन सी आर। उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला फरीदाबाद के गांव नरियाला में होली मिलन कार्यक्रम में शिरकत करने वाले हैं। और उनके इसी कार्यक्रम की जानकारी मिलते ही किसान संघर्ष समिति ग्रामीणों से उनका बहिष्कार करने की अपील कर रहे हैं। अपनी इसी अपील को लेकर वह अलग – अलग गांव में जा कर ग्रामीणों से दुष्यंत चौटाला का बहिष्कार करने की अपील कर रहे थे। लेकिन उनकी इसी बात को सुनकर ग्रामीण भड़क गए और जमकर गर्मा गर्मी देखने को मिली।

जिसके बाद वहां पर पंचायत का आयोजन किया गया जिसमें किसान संघर्ष समिति के लोग और कई ग्रामीण मौजूद थे। कांग्रेसी नेता जगन डागर ने कहा कि वह भी एक किसान के बेटे हैं और हर हालत में दुष्यंत चौटाला के कार्यक्रम का विरोध किया जाएगा। एक तरफ तो किसान पिछले कई महीने से अपनी परिवारों के साथ धरने पर बैठे हुए हैं और दुष्यंत चौटाला यहां होली मिलन समारोह करके उनके जख्मों पर नमक लगाने का काम कर रहे हैं।

किसान संघर्ष समिति के पदाधिकारी रतन सिंह सौरोत ने बताया कि उन्होंने ग्रामीणों के सामने निवेदन किया था लेकिन ग्रामीणों ने उन्हें बताया कि उन्होंने तो केवल जमीन दी है और आयोजन करने वाला जे जे पी का पदाधिकारी है। सौरोत का कहना था संवैधानिक तरीके से विरोध करने का सभी को अधिकार है और वह इसका जमकर विरोध करेंगे।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments