Saturday, October 19, 2024
spot_img
Homeब्रेकिंग न्यूज़अभिनेता सोनू सूद ने की सरकार से अपील

अभिनेता सोनू सूद ने की सरकार से अपील

अविशा मिश्रा, संवाददाता

नई दिल्ली। हर दिन कोरोना के नए केस सामने आ रहे हैं। साथ ही मौत का आंकड़ा भी बढ़ रहा है। हालांकि लोग कोरोना वैक्सीन लगवा रहे हैं, लेकिन ये अभी सिर्फ 45 से ज्यादा उम्र वालों के लिए हैं। ऐसे में बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने सरकार से गुहार लगाई है कि 25 साल से ज्यादा उम्र वालों को भी जल्द कोरोना वैक्सीन लगाई जाए। 

भारत में अब कोरोना संक्रमण की स्थिति विस्फोटक हो चुकी है। कई राज्यों में हालात बेहद गंभीर हैं। वहीं मुंबई और दिल्ली में हालात बेकाबू हो चुके हैं। बता दें कि लगातार कोरोना के मामले बढ़ता देख अब राज्य सरकारों ने सख्ती बरतना भी शुरू कर दिया है। इसी बीच अभिनेता सोनू सूद ने सरकार से अपील की है कि 25 साल से अधिक उम्र वालों को भी कोरोना वैक्सीन लगाई जाए।

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले सोनू सूद ने भारत सरकार की हेल्थ मिनिस्ट्री को टैग करते हुए सोशल मीडिया पर लिखा – ‘मैं अपील करता हूं कि 25 साल और उससे ऊपर वालों को भी वैक्सीन लगाई जाए। जिस तरह से मामले बढ़ रहे हैं और यहां तक बच्चे भी कोरोना से संक्रमित हो रहे है, समय आ गया है कि अब हम 25 साल से ऊपर वालों के लिए भी वैक्सीन लगाने की घोषणा कर दें। नौजवानों में ज्यादा मामले सामने आ रहे हैं।’

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments