Wednesday, May 8, 2024
spot_img
Homeब्रेकिंग न्यूज़वैक्सीनेशन के लिए दवाओं का स्टॉक नहीं- सत्येंद्र जैन

वैक्सीनेशन के लिए दवाओं का स्टॉक नहीं- सत्येंद्र जैन

नेहा राठौर

नई दिल्ली। दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन ने एक मई से तीसरे चरण में होने जा रही वैक्सीनेशन को लेकर एक बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि हमारे पास वैक्सीनेशन के लिए दवाओं का स्टॉक नहीं है। एक मई से शुरू होने वाले वैक्सीनेशन अभियान को लेकर उन्होंने बताया कि हमे वैक्सीनेशन के लिए अब तक कोई शेड्यूल नहीं मिला है। इसी के साथ उन्होंने दिल्ली में कोरोना के हालात को लेकर भी जानकारी साझा की।

स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि फिलहाल हमारे पास वैक्सीन नहीं है। वैक्सीन खरीदने को लेकर हमारी कंपनियों से बातचीत हो रही है। जैसे ही वैक्सीन उपलब्ध होगी हम इसकी जानकारी आप सभी को देंगे।

साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि दिल्ली में बुधवार को कोरोना के 25,986 केस सामने आए थे, जिसके साथ दिल्ली में संक्रमित मरीजों की दर 31.71 प्रतिशत बढ़ गई है।

जैन ने यह भी कहा कि पिछले 10-12 दिन से दिल्ली में लगातार कोरोना संक्रमितों के 20,000 से अधिक मामले सामने आ रहे हैं। चार दिन पहले संक्रमित दर 35 प्रतिशत तक पहुंच गई थी, जो अब जाकर थोड़ा कम हुई है। वहीं टेस्टिंग को लेकर उन्होंने कहा कि दिल्ली में कोरोना संभावित मरीजों की टेस्टिंग कम नहीं हुई है, बल्कि टेस्टिंग में कोई भी कमी नहीं आई है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments