Thursday, May 2, 2024
spot_img
Homeब्रेकिंग न्यूज़MCD कर्मचारियों की तंख्वाह को लेकर BJP और AAP फिर आमने-सामने

MCD कर्मचारियों की तंख्वाह को लेकर BJP और AAP फिर आमने-सामने

जूही तोमर, संवाददाता

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली में कोरोना को लेकर दिल्ली सरकार और केंद्र के बीच जबरदस्त तकरार देखने को मिल रही है। एक बार फिर दिल्ली में MCD को लेकर राजनीति तेज हो गई है, बता दे की पिछले दिनों दिल्ली नगर निगम के मेयर जय प्रकाश ने दिल्ली सरकार पर कोरोना के दौरान राजनीति करने का आरोप लगाते हुए, MCD का 1 हजार करोड़ रुपया बकाया ना देने की मांग करते हुए यह तक कह दिया अगर दिल्ली में कूड़े की समस्या हुई तो इसकी जिम्मेंदारी दिल्ली सरकार की होगी।

तो वही फंड ना होने की वजह से कर्मचारीयों की वेतन ना दे पाने के निगम के आरोपो पर पलटवार करते हुए डिप्टी सिएम मनीष सिसोदिया ने ये कहा कि दिल्ली नगर निगम अपनी विफलताओं की वजह से अपने कर्मचारियों को तंख्वआ नहीं दे पा रहा है। हालाँकि कोरोना महामारी को देखते हुए दिल्ली सरकार ने नगर निगम को 1 हजार इंकयावन करोड़ रूपए की राशी जारी कर दी है, साथ ही दिल्ली नगर निगम को नसीहत देते हुए कहा की दिल्ली सरकार से जारी हुआ यह पैसा किसी और काम में न लगाया जाए बल्कि कर्मचारियों की वेतन देने में लगाया जाए।

अपको बता दे की राजधानी में MCD और दिल्ली सरकार के बिचफंड को लेकर हमेशा तकरार बनी रहती है एसे में अगले साल राजधानी में चुनाव भी होने है, जिसे लेकर अभी से राजनीति सियासत शुरु हो चूकी है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments