Monday, May 6, 2024
spot_img
Homeब्रेकिंग न्यूज़कोरोना से लोगों को बचाना ही हमारा पहला कर्तव्य है- आदेश गुप्ता

कोरोना से लोगों को बचाना ही हमारा पहला कर्तव्य है- आदेश गुप्ता

पुनीत गुप्ता, संवाददाता

नई दिल्ली। इस समय पूरे भारत में कोरोना महामारी को लेकर हाहाकार मचा हुआ औऱ सबसे ज्यादा बुरे हालात दिल्ली के है। ऐसे में भाजपा भी लोगों की  मदद कर रही है। आपको बता दें कि भाजपा सरकार जगह-जगह कोरोना किट बांट रही है और समाज सेवा के कार्यों में लगी हुई है। इसी के चलते भाजपा ने आज रोहिणी वार्ड-53 के अंदर दिल्ली छब्त् की महिला प्रमुख राष्ट्रीय सिख बीबी अंजलि कपूर ध्मेजा द्वारा एक कार्यक्रम आयोजित किया

इस कार्यक्रम में भारतीय जनता पार्टी दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता, अशोक गोयल उपाध्यक्ष बीजेपी भी उपस्थित हुए। आदेश गुप्ता ने अपने आए हुए सभी महिला-पुरुष और बच्चों को सम्बोध्ति करते हुए कहा कि कोरोना से लोगों को बचाना ही हमारा पहला कर्तंव्य है और कोरोना वायरस से बचने के लिए सभी को मास्क लगाना,  दो गज दूरी और हाथ धेते रहना है और अपना नम्बर आने पर कोरोना वैक्सीन लगाना, तभी हम कोरोना से मुक्त हो सकते है।

आदेश गुप्ता की उपस्थिति में झुग्गी झोपड़ी में रहने वाले लोगों को, जिन्हें कोरोना वायरस के बारे में विशेष जानकारी नहीं है, जो अशिक्षित हैं उन लोगों को इस महामारी के बारे में शिक्षित तथा जागरूक किया गया,  साथ ही उनको N95 मास्क,  स्ट्रीमर,  सैनिटाइजर, फल, जूस, पानी और खाने का समान वितरण किया ।

इस अवसर पर बाहरी दिल्ली भाजपा के जिला अध्यक्ष बजरंग शुक्ला ने भी लोगों को कोरोना से बचने के लिए सरकार द्वारा बनाए गए नियमों का पालन करने की अपील की। इस कार्यक्रम में दलबीर सिंह माथुर जिला महामंत्री,  वार्ड 53 के मंडल अध्यक्ष धर्मवीर शर्मा और पूर्व मंडल अध्यक्ष गौरव मित्तल ने इस कार्यक्रम को सफल बनाने में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments