Monday, May 6, 2024
spot_img
Homeब्रेकिंग न्यूज़दिल्ली में राष्ट्रपति शासन ! आप विधायक ने लगाई हाई कोर्ट से...

दिल्ली में राष्ट्रपति शासन ! आप विधायक ने लगाई हाई कोर्ट से गुहार

अविशा मिश्रा, संवाददाता

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली में कोरोना के कारण हालात तनावपूर्ण हो गए हैं। हर दिन कोरोना मरीजों की मौत में इजाफा हो रहा है। ऑक्सीजन की किल्लत के कारण लोग मर रहे हैं। सक्रिय मरीजों की संख्या 98 हजार के करीब पहुंच चुकी है। बढ़ते मामलों के साथ दिल्ली के हालात हर दिन बद से बदत्तर होते जा रहे हैं। ऐसी स्थिति में दिल्ली प्रशासित आम आदमी पार्टी के अंदर ही विरोध के स्वर फूटने लगे हैं।

आम आदमी पार्टी के विधायक शोएब इकबाल ने मांग की है कि दिल्ली में राष्ट्रपति शासन लगना चाहिए। आपको बता दें कि शोएब इकबाल दिल्ली की मटियामहल विधानसभा से आम आदमी पार्टी के विधायक हैं। उन्होंने दिल्ली में फैल रही अव्यवस्था को देखते हुए हाईकोर्ट से अपील की है कि दिल्ली में राष्ट्रपति शासन लग जाना चाहिए। विधायक को इस बात की शिकायत है कि दिल्ली में मरीजों को न तो दवा मिल रही है न हींऑक्सीजन। लोग मर रहे हैं। कहीं सुनवाई नहीं हो रही है।

शोएब इकबाल का कहना है कि मुझे दुख है कि हम किसी की मदद नहीं कर पा रहे हैं। मैं 6 बार से विधायक हूं, लेकिन कोई भी सुनने वाला नहीं है।आप विधायक शोएब इकबाल ने कहा है कि मैं चाहता हूं कि दिल्ली हाईकोर्ट तुरंत यहां पर राष्ट्रपति शासन लगाने का निर्देश दे, वरना यहां की सड़कों पर लाशें बिछ जाएंगी। उनका कहना है कि हमें केंद्र से सहयोग नहीं मिल रहा है। अगर केंद्र के हाथ में सबकुछ आएगा तो काम हो सकेगा। इसलिए दिल्ली में तीन माह के लिए राष्ट्रपति शासन लग जाना चाहिए। 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments