Wednesday, June 26, 2024
spot_img
Homeब्रेकिंग न्यूज़दिन रात काम कर रहा है सरोज अस्पताल, नहीं हैं 80 स्टाफ़...

दिन रात काम कर रहा है सरोज अस्पताल, नहीं हैं 80 स्टाफ़ सक्रंमित

संवाददाता, दिल्ली दर्पण टीवी

नई दिल्ली। दिल्ली के रोहिणी स्थित सरोज हॉस्पिटल में कोरोना से एक डॉक्टर की मौत और 80 डॉक्टर के कोरोना संक्रमण की खबर ने दिल्ली में स्वास्थ्य कर्मियों के साथ साथ दिल्ली में हड़कंप मचा दिया। मीडिया में यह खबर दिखाए जाने के बाद हॉस्पिटल प्रशासन ने स्थिति को साफ़ और स्पष्ट करते हुए कहा है की हॉस्पिटल में डॉक्टर और तमाम स्टाफ सहित कुल 80 लोगों के कोरोना संक्रमित हुए थे। लेकिन सब कण्ट्रोल में है कुछ ठीक हुए है और कुछ होम आईसोलेशन में है।

हॉस्पिटल में मरीजों की बढ़ती संख्या के बीच ऑक्सीजन की कमी के चलते काम का बोझ बढ़ा जिसके वजह से कुल सवा तीन सौ में से 80 स्टाफ कोरोना पोजेटिव हुआ सरोज हॉस्पिटल के एमडी डॉ पीके भारद्वाज  के प्रतिनिधि राजेश भारद्वाज ने बताया की हॉस्पिटल में अब स्थित सामान्य है और किसी तरह की कोइ पैनिक होने की जरूरत नहीं है। हॉस्पिटल के कुछ कर्मचारियों को छोड़कर सभी ठीक हो चुकें है।

रोहिणी स्थित सरोज सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल में बड़ी संख्या में मरीजों आना जाना लगा हुआ था। 80 डॉक्टर संक्रमित होने की खबर से मरीजों में पैनिक की स्थित बनती इससे पहले ही हॉस्पिटल स्थित क्लियर कर दी है। हॉस्पिटल प्रशासन के अनुसार उनके लगभग सभी डॉक्टर्स और स्टाफ अब पूरी तरह से ठीक है और काम कर रहे है। ओपीडी भी लगभग चालू है और अब ऑक्सीजन की भी कोई किल्लत नहीं है। यहां जो मरीज आ रहे है उनका इलाज किया जा रहा है हालांकि हॉस्पिटल ने यह माना हॉस्पिटल सभी बेड फुल थे और ऑक्सीजन की कमी की वजह से काम का बोझ बहुत बढ़ा गया था। जिसके चलते उनके एक डॉक्टर एके रावत का कोरोना संक्रमित हुए और उनकी मौत हो गई। वर्तमान में सरोज अस्पताल में 178 कोरोना संक्रमित मरीजों का इलाज चल रहा है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments