Wednesday, May 8, 2024
spot_img
Homeअन्यवो भी क्या दिन थे ? ग्रैंड पेरेंट्स स्कूल बसो से पहुचें...

वो भी क्या दिन थे ? ग्रैंड पेरेंट्स स्कूल बसो से पहुचें पिकनिक मनाने,एक बार फिर लौटे बचपन में

प्रियंका रॉय

गोल्डन बेल्स स्कूल में ग्रैंड पेरेंट्स डे सेलीब्रेशन

बचपन की यादें हुई ताज़ा

स्कूल बसों में गए पिकनिक पर

पिकनिक पर जाना भला किसे पसंद नहीं होगा? अकसर लोग शांती डूढने के लिए पिकनिक या किसी टूरिस्ट प्लेस पर जाते रहते है। कोरोना आने के बाद तो जैसै सभी का जीवन जीने का तरीका बदल गया हो। ऐसे में लोग अकसर उन दिनों को याद करते रहते है, जब वे पिकनिक पर जाया करते थे। बच्चे हों या फिर बूजूर्ग पिकनिक पर जाना सभी को बेहद पसंद है।

पर क्या कभी आपने बुजूर्गों को स्कूल से बसों में पिकनिक पर जाते सुना या देखा है? शनिवार को दिल्ली के अशोक विहार फेस 1 में स्थित गोल्डन बेल्स स्कूल में ‘ग्रैंड पेरेंट्स डे सेलीब्रेट किया गया। इस मौके पर स्कूल में पढने वाले बच्चों के ग्रैंड पेरेंट्स को पिकनिक पर अक्षयधाम मंदिर ले जाया गया।

इस दौरान सभी लोंगों में जिंदगी को फिर से जीने की खुशी देखी गई। जहां उन्होनें एक बार फिर बच्पन की यादों को ताज़ा किया। और पिकनिक का जमकर लुफ्त उठाया। उन दिनों को याद कर उन पलों को फिर जीयां, जब वे पिकनिक पर जाया करते थे। वही इस बारे में जब हमारे संवादाता ने उनसे बातचीत की तो उन्होंने अपना अनुभव साझा करते हुए कहां कि यह उनके लिए एक अलग ही तरह का अनुभव था।

साल में एक बार इस तरह का आयोजन सभी स्कूलों को करना चाहिएं। हालाकिं आज तक इस तरह का आयोजन किसी स्कूल ने नहीं किया होगा। उन्होंने अपनी खुशी ज़ाहिर करते हुएं कहां कि हमनें एक नएं सिरे से बचपन इन्जॉय किया। हम आशा करते है कि हमे ये मौका फिर मिलें। ताकी हम अपनी बचपन की यादों को फिर संजो सके। सभी बच्चों के ग्रैंड पेरेंट्स ने गेल्डन बेल्स स्कूल की टीर्चरस की जमकर तारीफ की।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments