Saturday, April 27, 2024
spot_img
HomeMCDDELHI NCR- झमाझम बारिश से लोग परेशान, सड़कें बनी स्विमिंग पूल

DELHI NCR- झमाझम बारिश से लोग परेशान, सड़कें बनी स्विमिंग पूल

प्रियंका रॉय

दिल्ली में तालाब या तालाब में दिल्ली

दिल्ली एनसीआर में 3 दिनों से हो रही लगातार बारिश ने लोगों को जहां एक ओर गर्मी से राहत दी तो वही दूसरी तरफ जलभराव ने परेशान कर दिया। दिल्ली में सड़कों पर कही आधी सड़के डूबी नज़र आ रही है तो कही पूरी।अभी तो मानसून की बारिश की पहली फुहार ही पड़ी है और हाल यह है कि दिल्ली-एनसीआर की सड़के तालाब बन गई है। दिल्ली वालों के लिए सड़कों पर चलना तक मुश्किल हो गया है।

दिल्ली में बने बाढ जैसे हालात

दिल्ली में तालाब जैसी स्तिथि बनने के कारण जहां एक और लोगों को आने-जाने मे परेशानी हो रही है तो वही दूसरी ओर रिक्शे पलट रहे है। लुटियंस दिल्ली से लेकर दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस-वे, आइटीओ, कश्मीरी गेट, गुरुग्राम, नोएडा, गाजियाबाद समेत अन्य इलाकों में तीन दिन से कई घंटे लोग जाम में फंसे रहे है। इसके चलते यातायात नियंत्रित करने में दिल्ली पुलिस के पसीने छूट गए।

घरों मे घुसा नाले का गंदा पानी

जलभराव के कारण पूर्वी और पश्चिमी दिल्ली में बारिश का सबसे ज्यादा असर देखा जा रहा है। वही बाहरी दिल्ली के रोहिणी सहित आउटर रिंग रोड, जहांगीरपुरी ,बुधविहार, किराड़ी के हालात तो बत से बत्तर हो गए है। कई घरों में नालों का पानी भी घुस गया है, जिसके कारण लोगों का चैन से रहना तक मुश्किल हो गया है। अगर दिल्ली में बारिश का यह सिलसिला जारी रहा तो यहां बाढ जैसे हालात बनते देरी नहीं लगेगी।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments