Thursday, May 2, 2024
spot_img
Homeदिल्ली NCR Clothing Distribution Program : भुवनेश सिंघल जैसे नेता और कवि बन जाते...

 Clothing Distribution Program : भुवनेश सिंघल जैसे नेता और कवि बन जाते हैं अटल बिहारी वाजपेयी जैसी शख्सियत : मनोज तिवारी 

Clothing Distribution Program : भुवनेश सिंघल ने भजनपुरा स्थित जश्न पैलेस में बांटे कपड़े,  कार्यक्रम में पहुंचे सांसद मनोज तिवारी, पूर्व राष्ट्रीय उपाध्यक्ष श्याम जाजू, जिलाध्यक्ष मोहन गोयल, विधायक अजय महावर और पूर्व जिलाध्यक्ष व विधानसभा प्रत्याशी रोशन कंसल 

दिल्ली दर्पण टीवी ब्यूरो 

भाजपा उत्तरी-पूर्वी जिला के मंत्री भुवनेश सिंघल ने भजनपुरा स्थित जश्न पैलेस में वस्त्र वितरण का कार्यक्रम किया। भाजपा भजनपुरा मण्डल द्वारा आयोजित इस कार्यक्रम में सांसद मनोज तिवारी, पूर्व राष्ट्रीय उपाध्यक्ष श्याम जाजू, जिलाध्यक्ष मोहन गोयल, विधायक अजय महावर, पूर्व जिलाध्यक्ष व विधानसभा प्रत्याशी रोशन कंसल, पूर्व जिलाध्यक्ष तेजपाल, निवर्तमान पार्षद रामराज तिवारी, रेखा सिन्हा, मण्डल अध्यक्ष राजसिंह रज्जु व जग्गू की लालटेन फ़िल्म के हीरो नीरज गुप्ता आदि नेतागण उपस्थित रहे।

भुवनेश सिंघल ने बताया कि वस्त्र वितरण कार्यक्रम के दौरान भजनपुरा मण्डल क्षेत्र के 216 लोगों को वस्त्र वितरण किये गए जिनमें 132 पुरुषों को पेंट-शर्ट दिए गए व 84 महिलाओं को साड़ी वितरित की गई।

इस अवसर पर पत्नी सुरभि सहित पधारे सांसद मनोज तिवारी ने कहा कि भुवनेश सिंघल भाजपा के निष्ठावान व समर्पित कार्यकर्ता तो हैं हीं साथ ही वो हमारी लोकसभा में निवास करने वाले देश के एक प्रसिद्ध कवि भी हैं, ऐसा कॉम्बिनेशन व्यक्ति को अटल बिहारी वाजपेयी जैसा शीर्ष नेता बना देता है, भुवनेश सिंघल की क्षमताएं और प्रतिभा हमने देखी है इसलिए हम कह सकते हैं कि भुवनेश सिंघल सफलता के शिखर तक जाएंगे। वहीं श्याम जाजू ने कहा कि पर्वों के इस सीजन में क्षेत्र के लोगों को वस्त्रों का वितरण कर भुवनेश सिंघल ने जो सेवा कार्य किया है वह लोगों के चेहरे और मुस्कान लाएगा। वहीं विधायक अजय महावर ने कहा कि भुवनेश सिंघल मेरे क्षेत्र के ऐसे भाजपा कार्यकर्ता हैं जो निरंतर पार्टी के लिए कुछ न कुछ करते ही रहते हैं और जनता की सेवा में जिम्मेदारी से कार्य करते हैं, ये मेरे कार्यालय के प्रभारी के रूप में भी प्रतिदिन क्षेत्र की समस्याओं को दूर करते हैं। जिला अध्यक्ष मोहन गोयल ने कहा कि भुवनेश सिंघल मेरे जिले में मेरे मंत्री हैं और पार्टी द्वारा दी गई हर जिम्मरदारी को अच्छे से निभाते हैं, आज 216 लोगों को वस्त्र वितरण कर जनता के चेहरे पर मुस्कान लेन को जो कार्य किया है वो पार्टी की विचारधारा को और अधिक मजबूत करेगा। वहीं नीरज गुप्ता ने कहा कि भुवनेश सिंघल एक जन नेता है, इनके आह्वान पर लोग इनके साथ चलने को सदा तत्पर रहते हैं।

इस अवसर पर मण्डल अध्यक्ष राजसिंह रज्जु, जिला महामंत्री यू के चौधरी, निवर्तमान पार्षद रामराज तिवारी, पार्षदा रेखा सिन्हा, पूर्व जिलाध्यक्ष रोशन कंसल, पूर्व जिलाध्यक्ष तेजपाल, जिला उपाध्यक्ष विजेंद्र वत्स, मण्डल प्रभारी नरेंद्र बेलवाल, मंडल महामंत्री हरीश पाल, किसान मोर्चा उपाध्यक्ष चौधरी नरेंद्र मोरल, युवा मोर्चा अध्यक्ष छोटू पंडित, हरीश शर्मा, हैप्पी गुप्ता, मुन्नी लाल तिवारी, पूजा कौशिक, डॉ ए के मण्डल, ममता जोशी, रीता घनश्याल, शोभा द्विवेदी आदि सैकड़ों भाजपा कार्यकर्ता व क्षेत्र के लोग उपस्थित रहे।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments