Saturday, April 27, 2024
spot_img
HomeMCDबीजेपी के निशाने पर मंत्री राजेन्द्र पाल, केजरीवाल सरकार को कहा 'दोगला'

बीजेपी के निशाने पर मंत्री राजेन्द्र पाल, केजरीवाल सरकार को कहा ‘दोगला’

प्रियंका रॉय

बीजेपी के हत्थे चढे मंत्री राजेन्द्र पाल

भाजपा पर उनके खिलाफ अफवाह फैलाने का लगाया आरोप

बीजेपी नेता ने केजरीवाल सरकार को कहा दोगलापन

सीएम अरविंद केजरीवाल गौतम को बर्खास्त करने की मांग

कैबिनेट मंत्री राजेंद्र पाल गौतम हाल ही मे बौद्ध महासभा के आयोजन में शामिल हुए थे। जहाँ सभा हिन्दु देवी- देवताओं को ना मानने की शपत दिलाई जा रही थी, जिसका विडियो अब सोशल मीडिया पर अब तेजी से वायरल हो रहा है। बीजेपी ने इस पूरे मामले पर आम आदमी पार्टी पर जोरदार हमला किया है। वही राम-कृष्ण को ना मानने की शपत से विवादो मे घिरे कैबिनेट मंत्री राजेंद्र पाल गौतम की ओर से सफाई दी गई है। राजेंद्र पाल ने भारी हंगामे के बाद अब माफी मांग ली है। वही मंत्री ने भाजपा पर उनके खिलाफ अफवाह फैलाने का आरोप लगाया है।

गौतम ने बयान जारी कर कहा कि वह ‘‘बहुत धार्मिक व्यक्ति हैं और अपने कर्म और वचन से किसी देवता की सपने में भी आलोचना/निंदा नहीं कर सकते हैं। फिलहाल इस पर आम आदमी पार्टी या दिल्ली सरकार की ओर से कोई आधिकारिक प्रतिक्रिया नहीं आई है। लेकिन पार्टी सूत्रों ने दावा किया कि मुख्यमंत्री इसे लेकर समाज कल्याण मंत्री गौतम से बेहद नाखुश हैं। वही भाजपा ने जमकर खरी-खोटी सुनाते हुए कहा है कि केजरीवाल और उनके नेता जय श्री राम और कृष्ण कहते थकते नहीं,लेकिन जहां सत्ता में होते है वहा ऐसा अपमान । यह आम आदमी पार्टी का दोगलापन है।

राजेंद्र गौतम से हिंदू समाज से माफी मांगने की भी मांग की है। बीजेपी की यह भी मांग है कि सीएम अरविंद केजरीवाल गौतम को बर्खास्त करें। दरसअल विजयादशमी के दिन करोलबाग के रानी झांसी रोड स्थित आम्बेडकर भवन में राजेंद्र पाल गौतम की उपस्थिति में ‘धम्म चक्र प्रवर्तन दिन’ कार्यक्रम आयोजित हुआ। इसमें लोगों ने बौध धर्म की दीक्षा तो ली ही, लेकिन इस बात की भी शपथ ली कि वे हिंदू देवी-देवताओं की पूजा नहीं करेंगे और न ही उन्हें ईश्वर मानेंगे। उन्होंने लोगों को ब्रह्मा, विष्णु, महेश, राम और कृष्ण को ईश्वर ना मानने और इनकी कभी पूजा नहीं करने की शपथ दिलाई। बीजेपी नेताओं ने इसका एक वीडियो भी जारी किया है, जिसमें बड़ी संख्या में लोग हिंदू देवी-देवताओं को ईश्वर ना मानने और उनकी पूजा ना करने की शपथ लेते दिख रहे हैं। जिसका जमकर विरोध किया।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments