glam orgy ho spitroasted.pron
total italian perversion. jachub teens get pounded at orgy.
site

Delhi MCD Election : निलोठी वार्ड में करेक्टर तो नांगलोई में करप्शन बना चुनावी मुद्दा

दिल्ली दर्पण टीवी ब्यूरो 

मुंडका विधानसभा के निलोठी वार्ड में करेक्टर चुनावी मुद्दा बन रहा है। दरअसल इस क्षेत्र में एक लड़की का वायरल हो रहा वीडियो चर्चा का विषय बना हुआ है। इस वीडियो को लेकर बीजेपी और आम आदमी पार्टी में जुबानी जंग छिड़ गई है।


यह अपने आप में दिलचस्प है कि दिल्ली की मुंडका विधानसभा के निलोठी वार्ड में चर्चा विकास कार्यों से ज्यादा नेताओं के चरित्र पर हो रही है। इसकी बड़ी वजह वायरल हो रहा एक लड़की का वीडियो है। इस वीडियो में कथित रूप से जिसमें कथित रूप से एक महिला अश्लील अवस्था में है और आम आदमी पार्टी की प्रत्याशी बबीना शौक़ीन के पति पर दबंगई और उसके साथ अश्लील हरकतें किये जाने के गंभीर आरोप लगा रही है।


दरअसल नांगलोई के नटवार लाल के नाम से जाने जाने वाले हर पार्टी दुत्कारे जाने के बाद अब NCP से घड़ी के निशान चुनाव लड़ रहे हैं और सीधे “आप ” प्रत्याशी राजेंद्र लाडला पर निशाना साध रहे हैं।

देखने की बात यह है कि नांगलोई वार्ड में चतर सिंह रछौया का परिवार लगातार निगम पार्षद रहा है और अपने घोटालों के लिए हमेशा चर्चा में भी रहा है। इनके खिलाफ कोर्ट में नगर निगम पेंशन घोटाला का मामला भी चल रहा है। यह घोटाला मीडिया में सुर्खियां बनी थी, लेकिन ये जनाब आम आदमी पार्टी की प्रत्याशी हेमलता लाडला के पति राजेंद्र लाडला पर भ्रष्टाचार का सिस्टम तैयार करने का आरोप लगा रहे है। एक वीडियो जारी कर चतर सिंह रछौया ने राजेंद्र लाडला पर आरोप लगाया कि उन्होंने चुनाव जीतने के बाद उगाही का ठेका लोगों में बाँट दिया है।
ऐसे में सवाल यह है कि राजनीति में कोई इतना बेशर्म कैसे हो सकता है ? चुनाव परिणाम आने से पहले की कोई ऐसे आरोप कैसे लगा सकता है ? वह भी ऐसा शख्स जो घोटालों और झूठे मुकदमे बाजी करने के लिए मशहूर हो। यह भी दिलचस्प है कि जैसे ही उसे आभास हुआ कि उसने कुछ गलत कर दिया तो उसने वह वीडियो अपने पेज से हटा दी। राजेंद्र लाडला ने इसके जवाब में कहा की चतर सिंह रछौया ने इस वीडियो में बता दिया है कि वह कैसे काम करता था। अब जब उसकी रोजी रोटी बंद हो रही है तो वह ऐसे आरोप लगा रहा है। उन्होंने कहा कि मुझे नांगलोई की जनता का प्यार और विश्वास हासिल है। पार्टी का मुझ पर भरोसा है। इसी से वह डरा हुआ है।


बात यदि उनकी पत्नी भूमि रछौया की करें तो वह बीजेपी से निगम पार्षद रही हैं। 2017 में बीजेपी ने जब सभी निगम पार्षदों के टिकट काटे तो उस स्थिति में भी ये जनाब पार्टी को गुमराह कर अपने भाई की पत्नी ज्योति रछौया को टिकट दिलाने में कामयाब हो गए, लेकिन उसके बाद जब पार्टी ने इनके कारनामे देखे तो पार्टी से बाहर का रास्ता दिखा ददिया। पार्टी से बहार होने के बाद चतर सिंह रछौया ने “आप ” सांसद शुशील गुप्ता के माध्यम से टिकट का जुगाड़ लगाना शुरू किया। हां अंतिम समय में जब बात नहीं बनी तो वे कांग्रेस में शामिल हो गए। बाद में कांग्रेस ने भी उन्हें दरकिनार कर दिया तो वे अगले ही दिन राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी की टिकट ले आये। यानी पार्षद बनाने के लिए पूरी ताकत लगा दी और अब हर हथकंडे अपना रहे हैं। नांगलोई में उनकी बेशर्मी के चर्चे हैं। अब देखना यह है कि इन चर्चाओं पर जनता क्या जवाब देती है।

टिप्पणियाँ
Loading...
bokep
nikita is hot for cock. momsex fick meinen arsch du spanner.
jav uncensored