Monday, May 6, 2024
spot_img
Homeदिल्ली NCRBig accident in Delhi : अचानक धंसती चली गई जमीन, निगल लिए...

Big accident in Delhi : अचानक धंसती चली गई जमीन, निगल लिए दो बाइक और एक कुत्ता


दक्षिणी दिल्ली के आरके पुरम सेक्टर-सात में शुक्रवार को अचानक एक बड़ा हादसा सामने आया जहां सड़क अचानक धंसने लगी और देखते ही देखते कई फुट गहरा गड्ढा हो गया। इस दौरान उस सड़क पर खड़ी दो बाइक और एक कुत्ता सड़क धंसने से बने गड्ढे में गिर गए।

दिल्ली दर्पण टीवी ब्यूरो 

नई दिल्ली । दक्षिणी दिल्ली के आरके पुरम सेक्टर-सात में शुक्रवार को अचानक एक बड़ा हादसा सामने आया जहां सड़क अचानक धंसने लगी और देखते ही देखते कई फुट गहरा गड्ढा हो गया। इस दौरान उस सड़क पर खड़ी दो बाइक और एक कुत्ता सड़क धंसने से बने गड्ढे में गिर गए।

हालांकि इससे किसी के घायल होने की कोई सूचना नहीं है। मिली जानकारी के अनुसार कम से कम 10 फीट गहरी जमीन धंस गई है। इसका सीसीटीवी फुटेज भी इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहा है। हादसे की जानकारी मिलते ही मौके पर स्थानीय पुलिस, फायर ब्रिगेड की गाड़ियां और जल बोर्ड के अधिकारी भी पहुंच गए।

उस जगह को घेर करके आगे की कार्रवाई की जा रही है। स्थानीय निवासी और प्रत्यक्षदर्शी बब्लू देव ने बताया कि दोपहर एक बजे के आसपास यह हादसा हुआ है। यहां पिछले कुछ समय से जल बोर्ड का काम चल रहा था। लेकिन उन्होंने ठीक ढंग से काम पूरा नहीं किया था, जिसकी वजह से अचानक जमीन 10 फुट नीचे धंस गई। मामले में जल बोर्ड का पक्ष लेने के लिए स्थानीय विधायक से संपर्क किया गया लेकिन उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments