Monday, May 6, 2024
spot_img
HomeअपराधDelhi Crime : दिल्ली में युवक की चाकू मारकर हत्या, मृतक को...

Delhi Crime : दिल्ली में युवक की चाकू मारकर हत्या, मृतक को दुष्कर्म से जुड़े मामले देनी थी गवाही



दिल्ली के आजादपुर सब्जी मंडी के पास में एक 47 वर्षीय युवक की बुधवार को चाकू मारकर हत्या कर दी गई। युवक की बेटी द्वारा दुष्कर्म के प्रयास का मामला दर्ज कराया गया था। उसे मामले में गवाही देनी थी।

दिल्ली दर्पण टीवी ब्यूरो 

नई दिल्ली । दिल्ली के आजादपुर सब्जी मंडी के पास में एक 47 वर्षीय युवक की बुधवार को चाकू मारकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने बताया कि मृतक बख्तावरपुर का रहने वाला और बिहार का मूल निवासी था। वह मजदूरी करता था। दिल्ली पुलिस ने हत्या का केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

बस स्टैंड के पास बेहोश मिला था युवक

दिल्ली पुलिस ने गुरुवार को जानकारी दी कि बुधवार तड़के सुबह 3 बजकर 53 मिनट पर महेंद्र पार्क पुलिस स्टेशन को बस स्टैंड के पास एक व्यक्ति के बेहोश पड़े होने की पीसीआर कॉल मिली। पीड़ित को अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि उनके सीने पर चाकू से वार किया गया था।


पुलिस ने दर्ज किया हत्या का केस

उन्होंने बताया कि बुधवार को महेंद्र पार्क पुलिस थाने में भारतीय दंड संहिता की धारा 302 (हत्या) के तहत मामला दर्ज किया गया और जांच शुरू की गई। बता दें कि मृतक बख्तावरपुर का रहने वाला और बिहार का मूल निवासी था। वह मजदूरी करता था और उसके तीन बेटे और एक बेटी है। अधिकारी ने कहा कि पोस्टमार्टम किया गया और शव परिवार को सौंप दिया गया।

दुष्कर्म के मामले में युवक को देनी थी गवाही

प्रारंभिक जांच में पता चला है कि 2006 में उसकी बेटी द्वारा दुष्कर्म के प्रयास का मामला दर्ज कराया गया था और उस मामले में उसे गवाही के लिए जाना था। पुलिस ने कहा कि संदेह जताया जा रहा है कि घटना गवाही को लेकर हुई है, हालांकि तथ्यों की जांच के लिए जांच की जा रही है। पुलिस ने कहा कि सीसीटीवी कैमरे के फुटेज की पूरी तरह से जांच की जा रही है और आरोपियों को पकड़ने के प्रयास किए जा रहे हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments