Thursday, April 25, 2024
spot_img
Homeअपराधशराब घोटाले के बाद अब कॉन्ट्रेक्ट घोटाला भी आया सामने : सुभाष...

शराब घोटाले के बाद अब कॉन्ट्रेक्ट घोटाला भी आया सामने : सुभाष सचदेवा , दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष 

-महामारी में राहत राशि पाने वाले 56 हज़ार मजदूरों का एक ही अड्रेस 

– 1,16,000 लाभार्थियों का मोबाइल नंबर एक है 

-दिल्ली दर्पण ब्यूरो 

दिल्ली। दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया शराब घोटाले के आरोप में जेल में बंद है , इससे पहले स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जेल में बंद है और अब इसके बाद दिल्ली सरकार  एक और बड़े घोटाले के आरोप में घिरने जा रही है , वह घोटाला है महामारी के दौरान हुआ कथित कॉन्ट्रेक्ट घोटाला। दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने आज इसकी जानकारी देते हुए कहा की दिल्ली सरकार ने महामारी के दौरान कॉन्ट्रेक्ट मजदूरों को जो 3 -3 हज़ार रुपये राशन के दिए थे उसमें भी भारी घोटला हुआ है और उसकी भी जांच जारी है। 

उन्होंने कहा की अब तक की जांच में जो सामने आया है वह बहुत चौंकाने वाला है। भ्रष्टाचार की परत दर परत खुल रही है। दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष सुभाष सचदेवा ने दिल्ली के शालीमार बाग़ में हुए एक कार्यक्रम में लोगों को सम्बोधित करते बताया कि जांच में सामने आया है कि महामारी के दौरान जमकर मजदूरों को मदद देने के नाम पर जनता के पैसे की लूट हुयी। उन्होंने हैरानी जताते हुए कहा कि एक 10 x 12 के छोटे से कमरे में ऐसे 56 हज़ार लोगों के अड्रेस एक ही हैं जिन्हे 3 -3 हज़ार रुपयों की मदद दी गयी है। 1,16,000  लोगों के फ़ोन नंबर एक ही है। इन सभी लोगों को कई महीने तक ऐसे दिए गए। उन्होंने कहा की ये पैसे किसकी जेब में गए है इसकी जांच चल रही है। 

दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष सुभाष सचदेवा ने कहा कि आम आदमी पार्टी वाले  बीजेपी पर ये आरोप लगा रहे है लेकिन असल बात यह है कि इनके कर्म इन्हे डुबो रहे है। 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments