Friday, April 26, 2024
spot_img
Homeअन्यDelhi : बिहार में आभूषण शोरूम में फायरिंग कर सोने-चांदी के गहने...

Delhi : बिहार में आभूषण शोरूम में फायरिंग कर सोने-चांदी के गहने लूटकर दिल्ली में छिपा था आरोपी, पुलिस ने दबोचा

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने बिहार पुलिस के साथ मिलकर बिहार के एक कुख्यात बदमाश को गिरफ्तार किया है, दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने बिहार पुलिस के साथ मिलकर बिहार के एक कुख्यात बदमाश को एमजी रोड घिटोरनी के पास से गिरफ्तार किया है। बदमाश कृष्णा यादव पर बिहार के अलग-अलग जिलों में छह से अधिक आपराधिक मामले दर्ज हैं।

नई दिल्ली । दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने बिहार पुलिस के साथ मिलकर बिहार के एक कुख्यात बदमाश को एमजी रोड घिटोरनी के पास से गिरफ्तार किया है। बदमाश कृष्णा यादव पर बिहार के अलग-अलग जिलों में छह से अधिक आपराधिक मामले दर्ज हैं। इसने हाल ही में बिहार के गोपालगंज में आभूषण शोरूम में फायरिंग कर सोने, चांदी के गहने लूट लिए थे। वारदात में शोरूम के मालिक और उनके बेटे घायल हुए थे। कृष्णा बिहार पुलिस से बचने के लिए दिल्ली-एनसीआर में छिपा हुआ था। डीसीपी आलोक कुमार के अनुसार, एसीपी अतर सिंह के देखरेख में इंस्पेक्टर शिव कुमार के नेतृत्व में गठित पुलिस टीम ने बिहार के गोपालगंज के थाना फुलवरिया पुलिस के साथ के मिलकर कृष्णा यादव को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तारी के दौरान बदमाश पिस्टल से फायरिंग करने वाला था, लेकिन पुलिस ने उसे दबोच लिया।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि चार फरवरी को गोपालगंज में गुप्ता ज्वेलर्स यहां कृष्णा यादव अपने छह साथियों के साथ अाया था। यहां पर बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग की। इसमें मालिक जगदीश प्रसाद और उनके बेटे प्रमोद को गोली लगी थी। बदमाशों ने हथियार के बल पर 10 रुपये मूल्य के सोने और चांदी के गहने लूट कर फरार हो गए थे। वारदात के बाद बदमाश कृष्णा दिल्ली के अलग-अलग इलाके में छिपा हुआ था। इस पर बिहार के अलग-अलग जिलों में लूटपाट, हत्या के प्रयास समेत कई आपराधिक मामले दर्ज हैं। बदमाश को स्पेशल सेल ने बिहार पुलिस के हवाले कर दिया है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments