Friday, May 10, 2024
spot_img
HomeराजनीतिDelhi : सीएम अरविंद केजरीवाल की सुरक्षा में बड़ी चूक, मुख्यमंत्री के...

Delhi : सीएम अरविंद केजरीवाल की सुरक्षा में बड़ी चूक, मुख्यमंत्री के घर के पास उड़ता दिखा ड्रोन


Delhi CM Kejriwal Security Breach दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की सुरक्षा में चूक का मामला सामने आया है। दिल्ली में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास के पास एक ड्रोन उड़ता हुआ नजर आया है। पुलिस जांच में जुट गई है।

नई दिल्ली । दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की सुरक्षा में चूक का मामला सामने आया है। दिल्ली में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास के पास एक ड्रोन उड़ता हुआ नजर आया है। मामला सामने आने के बाद दिल्ली पुलिस ने जांच में जुट गई है।

जांच में जुटी दिल्ली पुलिस


दिल्ली पुलिस ने बताया कि जानकारी मिली है कि दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के आवास के पास एक ड्रोन देखा गया है। पुलिस तथ्यों की जांच कर रही है। खास बात है कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की सुरक्षा में चूक का यह पहला मामला नहीं है। इससे पहले सीएम की सुरक्षा में सेंध लग चुकी है।


पहले भी सुरक्षा में चूक हुई

पिछले साल सीएम अरविंद केजरीवाल के आवास पर हमला हुआ था। कश्मीरी हिंदुओं का अपमान का आरोप लगाते हुए लोगों ने दिल्ली में मुख्यमंत्री के घर पर जबरदस्त तरीके से प्रदर्शन किया था। साथ ही आवास के बाहर लगे बैरिकेड को तोड़ते हुए गेट तक पहुंच गए थे। प्रदर्शन कर रहे लोगों ने सीसीटीवी कैमरे को भी नुकसान पहुंचाया था। इसके अलावा प्रदर्शनकारियों ने नारंगी पेट से दीवार को पेंट करने की कोशिश भी की थी।


सीएम आवास पर हमले को लेकर अरविंद केजरीवाल ने भी कड़ा आलोचना की थी। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने उस समय कहा कि मेरे घर पर हमला हुआ। तोड़फोड़ की गई। इस तरह की गुंडागर्दी सही नहीं है। क्या ऐसे देश आगे बढ़ेगा? नहीं ना?’ उन्होंने कहा था कि देश के लिए हमारी जान भी हाजिर है। मैं महत्वपूर्ण नहीं हूं। देश महत्वपूर्ण है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments