Saturday, May 18, 2024
spot_img
Homeअन्यDelhi Crime : 3 किलोमीटर तक कार की बोनट पर लटका रहा...

Delhi Crime : 3 किलोमीटर तक कार की बोनट पर लटका रहा शख्स और दिल्ली की सड़कों पर दौड़ती रही कार

नई दिल्ली। दिल्ली में लोगों की जिंदगी की कोई कीमत नहीं रह गई है। बीती रात देश की राजधानी दिल्ली में फिर से एक ऐसा मामला सामने आया कि दिल्ली शर्मसार हो गई। दरअसल  कल रात करीब 11 बजे आश्रम चौक से निजामुद्दीन दरगाह की ओर आ रही एक कार ने  बोनट पर एक शख्स को करीब 2-3 किलोमीटर तक घसीटा।
कार के बोनट पर मटके व्यक्ति चेतन ने बताया कि वह एक ड्राइवर है और एक यात्री को छोड़कर जैसे ही आश्रम के पास पहुंचा तो एक कार ने मेरी कार को तीन बार हिट किया, फिर मैंने इन्हें रोकने की कोशिश की लेकिन ये नहीं रोके फिर मैं इनके बोनट के ऊपर लटक गया लेकिन फिर भी इन्होंने नहीं रोका। चेतन का कहना है कि वह मुझे आश्रम चौक से निजामुद्दीन तक घसीटता गया। रास्ते में मैंने एक पीसीआर देखा और उन्होंने हमारा पीछा किया तब जाकर ये कार रोकी गई । बताया जा रहा है कि कार वाला व्यक्ति पूरी तरह से नशे में था।

उधर आरोपी रामचंद कुमार का कहना है कि मेरी कार उनकी कार को हिट नहीं की थी। मैं गाड़ी चला रहा था तभी वो जानबूझकर मेरी कार के बोनट पर चढ़ गए। मैंने उनसे नीचे उतरने को कहा लेकिन उन्होंने नहीं सुना। मैंने फिर अपनी कार रोका और उनसे कहा कि आप ये क्या कर रहा हो।?

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments