Friday, October 18, 2024
spot_img
Homeअन्यDelhi : पार्क में नाबालिग से हैवानियत की हदें पार, छह लोगों...

Delhi : पार्क में नाबालिग से हैवानियत की हदें पार, छह लोगों ने मिलकर किया सामूहिक दुष्कर्म, तीन आरोपित नाबालिग

दिल्ली के शाहबाद डेयरी स्थित पार्क में 27 जून को किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म के तीनों आरोपित को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया कि किशोरी अपने दोस्त के साथ पार्क में बैठी थी इसी दौरान तीन लड़के वहां पहुंचे और लड़की से दुष्कर्म कर मौके से फरार हो गए। मामले में आगे जांच करते हुए सभी के खिलाफ विधिवत कार्रवाई की जा रही हैं

नई दिल्ली । दिल्ली के शाहबाद डेयरी इलाके में 16 वर्षीय किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म के तीनों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। यह वारदात तब हुई जब पीड़िता 27 जून को अपनी दोस्त के साथ पार्क में थी।  

पुलिस ने इस घटना के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि 27 जून को शाहबाद डेयरी इलाके में स्थित पार्क से एक नाबालिग लड़की के साथ सामूहिक यौन उत्पीड़न की सूचना मिली थी। इस मामले में सभी आरोपियों की पहचान कर एक आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

आरोपियों की पहचान 19 वर्षीय बॉबी पुत्र उमा शंकर, 20 वर्षीय राहुल पुत्र अशोक मंडल। इसके अलावा तीन नाबालिग आरोपियों को भी हिरासत में लिया है। पुलिस सभी पर पॉक्सो एक्ट के तहत गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने बताया कि किशोरी 27 जून को अपनी दोस्त के साथ पार्क में थी। इसी दौरान तीन लड़के वहां पहुंचे और उसके साथ दुष्कर्म कर फरार हो गए। घटना की जानकारी मिलने पर आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर तीनों आरोपियों  को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए एक आरोपित बॉबी को शाहबाद डेरी के पास से गिरफ्तार कर लिया और 4 अन्य आरोपियों की पहचान कर ली है, जिसमें से तीन को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि एक फरार आरोपित की गिरफ्तार के लिए टीम गठित की गई है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments