Sunday, May 19, 2024
spot_img
Homeअन्य'एलजी को इस्तीफा दे देना चाहिए…' दिल्ली की सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल...

‘एलजी को इस्तीफा दे देना चाहिए…’ दिल्ली की सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल करते हुए CM केजरीवाल ने LG पर बोला हमला

दिल्ली के मुख्यमंत्री और उपराज्यपाल के बीच नोकझोंक थमने का नाम नहीं ले रही है। अब सीएम अरविंद केजरीवाल केजरीवाल ने अपने ट्विटर हैंडल पर 24 जून शनिवार को प्रगति मैदान टनल के अंदर कारोबारी से हुए लूट का सीसीटीवी फुटेज साझा करते हुए प्रदेश की कानून व्यवस्था पर सवाल करते हुए कहा कि एलजी को इस्तीफा दे देना चाहिए।

नई दिल्ली । दिल्ली में दो संवैधानिक पदों पर बैठे मुख्यमंत्री और उपराज्यपाल के बीच नोकझोंक कम होने का नाम नहीं ले रही है। अब दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने प्रदेश की कानून व्यवस्था पर सवाल करते हुए कहा कि एलजी को इस्तीफा दे देना चाहिए।

दरअसल, केजरीवाल ने अपने ट्विटर हैंडल पर 24 जून शनिवार को प्रगति मैदान टनल के अंदर कारोबारी से हुए लूट का सीसीटीवी फुटेज साझा करते हुए दिल्ली की कानून व्यवस्था पर सवाल उठाएं हैं।

LG को देना चाहिए इस्तीफा…

उन्होंने एलजी पर निशाना साधाते हुए ट्विटर पर लिखा, एलजी को इस्तीफा देना चाहिए। किसी ऐसे व्यक्ति के लिए रास्ता बनाएं जो दिल्ली के लोगों को सुरक्षा प्रदान कर सके। अगर केंद्र सरकार दिल्ली को सुरक्षित नहीं बना सकती तो इसे हमें सौंप दें। हम आपको दिखाएंगे कि किसी शहर को उसके नागरिकों के लिए कैसे सुरक्षित बनाया जाए।

बेखौफ बदमाशों ने छीना कारोबारी से बैग

बता दें कि कारोबारी शनिवार शाम तीन से चार बजे के करीब रिंग रोड से प्रगति मैदान टनल होते हुए इंडिया गेट की तरफ जा रहे थे। तभी दो बाइक सवार चार बदमाश उनकी कार के आगे मोटरसाइकिल रोककर पैसों से भरा बैग छीन लिया।

जानकारी के अनुसार, गुजरात के मेहसाणा के रहने वाले साजन कुमार का चांदनी चौक में सोने चांदी के आभूषण का कारोबार है। वह शनिवार दोपहर को कैब से गुरुग्राम स्थित एक फर्म को दो लाख रुपये देने के लिए जा रहे थे। उनके साथ में साथी जितेंद्र पटेल भी था। वह लाल किले से कैब बुक कर रिंग रोड से निकले। प्रगति मैदान से टनल में प्रवेश किया उन्हें इंडिया गेट की तरफ निकलना था।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments