Thursday, May 9, 2024
spot_img
Homeदिल्ली NCRपहलवानों के समर्थन में SKM का देशव्यापी प्रदर्शन का ऐलान, दिल्ली आने...

पहलवानों के समर्थन में SKM का देशव्यापी प्रदर्शन का ऐलान, दिल्ली आने वाले वाहनों की बॉर्डर पर हो रही चेकिंग


पहलवानों के समर्थन में संयुक्त किसान मोर्चा के देशव्यापी प्रदर्शन के मद्देनजर दिल्ली की सीमाओं पर गुरुवार को सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है। पड़ोसी राज्यों से आने वाले वाहनों की बॉर्डर पर चेकिंग की जा रही है।


नई दिल्ली । पहलवानों के समर्थन में संयुक्त किसान मोर्चा के देशव्यापी प्रदर्शन के मद्देनजर दिल्ली की सीमाओं पर गुरुवार को सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है। कुश्ती संघ के निवर्तमान अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ किसान मोर्चा ने पहलवानों के समर्थन में देशव्यापी प्रदर्शन की घोषणा की है।

सीमा पर पुलिस की कड़ी निगरानी

दिल्ली पुलिस से जुड़े अधिकारियों ने बताया कि सुरक्षाकर्मी सीमा पर कड़ी निगरानी कर रहे हैं और किसी भी अप्रिय घटना को रोकने के लिए भी पूरी तैयारी की गई। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि सुरक्षा को सख्त कर दिया गया। साथ ही अतिरिक्त पुलिसकर्मी की तैनाती की गई है। उन्होंने आगे कहा कि हम यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि कानून व्यवस्था बनी रहे और कोई अप्रिय घटना न हो।

बॉर्डर पर वाहनों की जा रही चेकिंग

पुलिस अधिकारी ने आगे बताया कि पड़ोसी राज्यों से आने वाले वाहनों की बॉर्डर पर चेकिंग की जा रही है। बता दें कि संयुक्त किसान मोर्चा ने गुरुवार यानी एक जून को पहलवानों के समर्थन में देशव्यापी प्रदर्शन का ऐलान किया है। पहलवान बृजभूषण शरण सिंह की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं। खास बात है कि पहलवानों ने कुश्ती संघ के निवर्तमान अध्यक्ष बृजभूषण पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है।

एक बयान में संयुक्त किसान मोर्चा कहा था कि प्रदर्शन का भारतीय पहलवानों और समाज के अन्य वर्गों द्वारा विरोध के अधिकार को हासिल करना है। वे बृजभूषण सिंह की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं। बृजभूषण की गिरफ्तारी की मांग को लेकर जंतर-मंतर पर प्रदर्शन कर रहे पहलवानों को रविवार को दिल्ली पुलिस ने उस स्थान से हटा दिया।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments