Wednesday, May 8, 2024
spot_img
Homeअन्यWrestler Protest : बीजेपी हाईकमान ने बृजभूषण शरण सिंह पर कसा शिकंजा,...

Wrestler Protest : बीजेपी हाईकमान ने बृजभूषण शरण सिंह पर कसा शिकंजा, हो सकती है गिरफ्तारी ! 

यौन शोषण के आरोपी और बीजेपी के सांसद बृजभूषण शरण सिंह पर हाईकमान ने शिकंजा कसना शुरू कर दिया है। यह हाई कमान का शिकंजा ही है कि बृजभूषण शरण सिंह को अपनी अयोध्या की रैली रद्द करनी पड़ी है। साथ ही बीजेपी ने उनसे मीडिया में गैर जरूरी बयानबाजी से बचने के लिए कहा है। तो क्या जल्द ही बृजभूषण शरण सिंह की गिरफ्तारी हो सकती है। गिरफ्तारी की वजह यह है कि आरएसएस प्रमुख इस प्रकरण से बहुत नाराज हैं। जानकारी मिली है कि आरएसएस के हस्तक्षेप के बाद बृजभूषण शरण पर शिकंजा कसा जा रहा। 

दरअसल खाप पंचायतों की एकजुट होने से बीजेपी में हड़कंप है। पश्चिमी उत्तर प्रदेश, हरियाणा, राजस्थान और दिल्ली के खाप पंचायत प्रतिनिधि जहां मुजफ्फरनगर पंचायत में पहुंचे थे वहीं कुरुक्षेत्र में भी सभी खाप पंचायतों की प्रतिनिधि पहुंचे हैं। इन खाप पंचायतों के आक्रामक होने से बीजेपी को जहां राजस्थान, हरियाणा, पश्चिमी उत्तर प्रदेश में जनाधार खिसकने का अंदेशा हो गया है वहीं मामले के और खिंचने से  विपक्ष के मजबूत होने और बीजेपी के कमजोर होने का फीड बैक आरएसएस को अपने कैडर से मिल रहा है।

आरएसएस ने पीएम मोदी और गृह मंत्री अमित शाह से पूछा है कि बृजभूषण शरण को क्यों बचाया जा रहा है। दरअसल बृजभूषण शरण सिंह अपने जिले की 4-5 सीटें प्रभावित करते हैं। अब जब से उनके खिलाफ महिला पहलवानों ने यौन शोषण के आरोप लगाए हैं तब से उनका इन सीटों पर से भी असर कम हो गया है। ऐसे में बृजभूषण पर शिकंजा कस कर बीजेपी अपनी गलती सुधारना चाहती है। 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments