Tuesday, May 21, 2024
spot_img
Homeअन्यManipur Violence :  AAP नेता आतिशी का  पीएम मोदी पर हमला, कहा...

Manipur Violence :  AAP नेता आतिशी का  पीएम मोदी पर हमला, कहा – मोदी के पास विदेश जाने का समय है पर मणिपुर के लिए नहीं…’, 

आतिशी ने मणिपुर दो महिलाओं को निर्वस्त्र घुमाने वाले वीडियो को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के पास मणिपुर जाने का समय नहीं था। उन्होंने 19 मई को जापान 21 मई को पापुआ गिनी 22 मई को ऑस्ट्रेलिया 20 जून को अमेरिका का दौरा किया और फिर फ्रांस और यूएई गए लेकिन वह मणिपुर नहीं गए  

नई दिल्ली । आम आदमी पार्टी के नेता आतिशी ने मणिपुर दो महिलाओं को निर्वस्त्र घुमाने वाले वीडियो को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला है। घटना को भयानक करार देते हुए आतिशी ने कहा कि प्रधानमंत्री के पास विदेश जाने का समय था, लेकिन हिंसा झेल रहे पूर्वोत्तर राज्य में भी तक नहीं गए।

वीडियो आने के बाद बढ़ा तनाव

बता दें कि दो महिलाओं को निर्वस्त्र घुमाने का वीडियो बुधवार को सामने आने के बाद मणिपुर में तनाव बढ़ गया है। वीडियो सामने आने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को कहा कि महिलाओं को नग्न घुमाने की घटना ने 140 करोड़ भारतीयों को शर्मसार किया है। उन्होंने कहा कि कानून अपनी पूरी ताकत से काम करेगा और किसी भी दोषी को बख्शा नहीं जाएगा।

मणिपुर नहीं गए पीएम- आतिशी

एक प्रेस कॉन्फेंस में आतिशी ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के पास मणिपुर जाने का समय नहीं था। उन्होंने 19 मई को जापान, 21 मई को पापुआ गिनी, 22 मई को ऑस्ट्रेलिया, 20 जून को अमेरिका का दौरा किया और फिर फ्रांस और यूएई गए, लेकिन वह मणिपुर नहीं गए। यहां तक कि मणिपुर का एक प्रतिनिधिमंडल भी उनका इंतजार करता रहा, लेकिन वह उनसे नहीं मिले।

जनवरों से बदतर व्यवहार- AAP नेता


उन्होंने आगे कहा कि यह वीडियो न केवल भयानक है, बल्कि दिल दहला देने वाला है। पूरे देश ने देखा कि महिलाओं के साथ किस तरह का व्यवहार किया गया। यह जानवरों से भी बदतर व्यवहार था, लेकिन भाजपा हिंसा के खिलाफ कार्रवाई नहीं कर रही है। आप नेता ने दावा किया कि एक महिला ने स्थानीय मीडिया को बताया कि उसके साथ परेड की गई और उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया, लेकिन वहां मौजूद पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की।

आतिशी ने कहा कि मैं बीजेपी से पूछना चाहता हूं कि आप इन महिलाओं को क्या कहेंगे? मैं प्रधानमंत्री और गृह मंत्री अमित शाह से पूछना चाहता हूं कि आप इन महिलाओं और देश की हर महिला को क्या कहेंगे? मणिपुर में लोगों को हिंसा का सामना करना पड़ रहा है।

भाजपा पर हमला करते हुए आतिशी ने आरोप लगाया कि पार्टी ऐसे लोगों से भरी है, जो महिलाओं के साथ दुर्व्यवहार करते हैं। आतिशी ने दावा किया, “वीडियो सामने आने के बाद पुलिस हरकत में आई। इससे साफ पता चलता है कि उन्हें पता था कि घटना में कौन शामिल थे।”

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments