Friday, September 20, 2024
spot_img
Homeअन्यOpposition Meeting in Bengaluru : 26 दल मिलकर बनाएंगे नया भारत :...

Opposition Meeting in Bengaluru : 26 दल मिलकर बनाएंगे नया भारत : अरविन्द केजरीवाल 

बेंगलुरु में विपक्ष की मीटिंग में आप संयोजक ने कहा – देश को बचाने को हुए एकजुट, नए भारत में युवाओं को रोजगार, गरीब बच्चों को शिक्षा और हर व्यक्ति का हर संसाधन हो होगा बराबर का अधिकार, प्रधानमंत्री पर जमकर हमला बोला दिल्ली के मुख्यमंत्री ने 

दिल्ली दर्पण टीवी ब्यूरो 

बेंगलुरु/ नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविन्द केजरीवाल ने बेंगलुरु में विपक्ष की बैठक में कहा कि सभी 26 दल मिलकर ऐसा भारत बनाएंगे जिसमें युवाओं को रोजगार मिलेगा। गरीब को शिक्षा मिलेगी। हर व्यक्ति का देश के संसाधनों पर हक़ होगा। अरविन्द केजरीवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि 9 साल में उन्होंने किसी क्षेत्र में काम नहीं किया। सब कुछ बेच दिया है। उन्होंने कहा कि इस मीटिंग ने 26 पार्टियां इकठ्ठी हुई हैं। पहली मीटिंग जो पटना में हुई थी जिसमें 16  पार्टियां इकठ्ठी हुई थी। अरविन्द केजरीवाल का कहना था कि विपक्ष का कुनबा बढ़ रहा है। 

उन्होंने कहा कि नौ साल पहले नरेंद्र मोदी को भारी बहुमत देकर जनता ने प्रधानमंत्री बनाया था। उनके पास इन नौ साल में काम करने का अच्छा मौका था।वह देश के लिए बहुत कुछ कर सकते थे पर उनके कार्यकाल में एक भी सेक्टर में तरक्की नहीं हुई है।

 उन्होंने देश को बर्बाद करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। उन्होंने रेलवे का हवाला देते हुए कहा कि आप यदि सेकंड क्लास  टिकट लेकर किसी ट्रेन में चढ़ जाये तो समझ में आ जाएगा कि रेलवे का कितना बुरा हाल है।  अरविन्द केजरीवाल ने कहा कि चार पांच साल पहले रेलवे ठीक ठीक चल रहा था। इन लोगों ने सब कुछ बरबाद कर दिया है।  अर्थव्यवस्था बर्बाद कर दी। रेलवे बर्बाद कर  दिया। एयरपोर्ट बेच दिए। जहाज बेच दिए। आसमान बेच दिया और जमीन भी उन्होंने आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री अपने लोगों को सब कुछ बेच दे रहे हैं। केजरीवाल का कहना था कि हर आदमी दुखी है। 

चाहे किसान हो, युवा हो या फिर मजदूर सब दुखी हैं। गृहणी भी दुखी हैं। उन्होंने कहा कि 26 दल मिलकर देश को बचाएंगे। नफरत से देश को बचाया जाएगा। नए भारत का सपना लेकर हम लोग संघर्ष करेंगे। इस नए भारत में हर युवा को रोजगार मिलेगा, हर गरीब बच्चे शिक्षा मिलेगी। भारत में सुख शांति प्यार मोहब्बत होगी। देश तरक्की के रास्ते पर चलेगा। देश के संसाधन कुछ चंद लोगों को नहीं लुटाये जाएंगे। सभी लोगों को सरकारी संसाधनों पर हक़ होगा। उन्होंने कहा कि मीटिंग में बहुत अच्छी चर्चा हुई। 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments