Sunday, April 28, 2024
spot_img
Homeअन्यRain Update: भारी बारिश के बाद तालाब बने गुरुग्राम के कई इलाके,...

Rain Update: भारी बारिश के बाद तालाब बने गुरुग्राम के कई इलाके, दिल्ली-NCR में आसमान में छाए काले बादल


मंगलवार को दोपहर के बाद से आसमान में काले बादल छा गए। राजधानी समेत एनसीआर में धूल भरी आंधी से लोगों को गर्मी से राहत जरूर मिली। वहीं दिल्ली से सटे गुरुग्राम में मंगलवार को जबरदस्त बारिश हुई। भारी बारिश के बाद गुरुग्राम के कई हिस्सों में तालाब जैसी स्थिति पैदा हो गई। बारिश के कारण गुरुग्राम के कई इलाकों में जलभराव की समस्या खड़ी हो गई।


भारी बारिश के बाद तालाब बने गुरुग्राम के कई इलाके

नई दिल्ली । राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली समेत एनसीआर में बीते दिनों में उमस भरी गर्मी रही है। मंगलवार को भी दोपहर तक दिल्ली में तेज धूप रही है। हालांकि, दोपहर के बाद से आसमान में काले बादल छा गए। राजधानी समेत एनसीआर में धूल भरी आंधी से लोगों को गर्मी से राहत जरूर मिली।

वहीं दिल्ली से सटे गुरुग्राम में मंगलवार को जबरदस्त बारिश हुई। भारी बारिश के बाद गुरुग्राम के कई हिस्सों में तालाब जैसी स्थिति पैदा हो गई। बारिश के कारण गुरुग्राम के कई इलाकों में जलभराव की समस्या खड़ी हो गई।

तहसील में सबसे ज्यादा 65 मिमी बारिश हुई है। खादीपुर में 25 मिमी, वजीराबाद में 53 मिमी, बादशाहपुर में 36 मिमी और सोहना में 10 मिमी बारिश देखने को मिली है। इसके अलावा मानेसर में 16 मिमी बारिश हुई है।

हालांकि, राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में लोगों को गर्मी से राहत जरूर मिली है, लेकिन बारिश नहीं हुई। मौसम विभाग का पूर्वानुमान है कि मंगलवार को दिनभर बादलों की आवाजाही रहेगी। कहीं-कहीं हल्की वर्षा होने की भी संभावना है। इस दौरान हवा की गति 16 किमी प्रति घंटे रहने के आसार हैं।

वहीं दिल्ली में खराब मौसम का असर विमान सेवाओं पर भी देखने को मिला है। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में खराब मौसम के चलते तीन फ्लाइट को डाइवर्ट कर दिया गया। एक फ्लाइट को लखनऊ डाइवर्ट किया गया तो वहीं दो फ्लाइट को अमृतसर भेजा गया।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments