Saturday, September 21, 2024
spot_img
Homeअन्यUP : आलोक मौर्य के पास बताई जा रही हैं मनीष दुबे...

UP : आलोक मौर्य के पास बताई जा रही हैं मनीष दुबे और ज्योति मौर्य की होटल में रंगरेलियां मनाने की वीडियो

आलोक मौर्य के पास बताई जा रही हैं मनीष दुबे और ज्योति मौर्य की होटल में रंगरेलियां मनाने की वीडियो, बच्चों की वजह से ज्योति मौर्य और आलोक मौर्य में हो सकता है समझौता 

चरण सिंह राजपूत 

भले ही आलोक मौर्य फोर्थ क्लास का कर्मचारी हो पर जिस तरह से उसने अपनी एसडीएम पत्नी और होमगार्ड कमांडेंट मनीष दुबे के कथित अवैध संबंधों का खुलासा किया है। जिस तरह से अपनी हत्या की साजिश के सबूत जुटाए हैं। जिस तरह से ज्योति मौर्य और मनीष दुबे की फोन पर हुई बातचीत की ऑडियो और चैटिंग पुलिस को दी है। उससे तो वह जासूस का भी बाप लग रहा है। 

मनीष दुबे और ज्योति मौर्य की बातचीत की कथित ऑडियो तो सोशल मीडिया पर वायरल हो ही रही हैं साथ ही ऐसी भी ख़बरें भी आ रही हैं कि आलोक मौर्य के पास ज्योति मौर्य और मनीष दुबे की आपत्तिजनक वीडियो भी हैं। यदि ऐसा है और आलोक मौर्य ने वे वीडियो वायरल कर दी तो फिर मनीष दुबे और ज्योति मौर्य कहीं के भी नहीं रहेंगे। हालांकि जिस तरह से आलोक मौर्य बच्चों का हवाला देते हुए ज्योति मौर्य के प्रति लचीला रुख अपना रहा है, उससे ऐसा लग नहीं रहा है। इस तरह की वीडियो का हवाला ज्योति मौर्य ने एक अख़बार से बातचीत करते हुए भी दिया है। 

दरअसल आलोक मौर्य और उनकी पत्नी ज्योति मौर्य का मामला देश ही नहीं बल्कि विदेश में भी चर्चा का विषय बना हुआ है। इस मामले में ज्योति मौर्य और उनके कथित प्रेमी मनीष दुबे फोन हुई बातचीत की ऑडियो धड़ल्ले से वायरल हो रही हैं। ज्योति मौर्य के पति आलोक मौर्य की रिपोर्ट पर जब होमगार्ड डीजी बीके मौर्य ने मामले की जांच प्रयागराज डीआईजी को सौंपी तो पाया गया कि ज्योति मौर्य के मामले के साथ ही अमरोहा में एक महिला होमगार्ड ने भी मनीष दुबे पर शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बनाने का आरोप लगाया था। मनीष दुबे के परेशान करने पर उस महिला होमगार्ड ने वहां से ट्रांसफर ले लिया था। मनीष दुबे की पत्नी के भी उस पर 80 लाख रुपए मांगने के आरोप की बात सामने आई  थी। इन्हीं सब आरोप के चलते जांच पूरी होने तक मनीष दुबे को सस्पेंड कर दिया गया है।

दरअसल आलोक मौर्य ने मनीष दुबे और ज्योति मौर्य पर उनकी हत्या करने का आरोप लगाया है। यह आरोप आलोक मौर्य ने मनीष दुबे और ज्योति मौर्य की फोन पर हुई बातचीत के आधार पर लगाया है। ऑडियो को फोरेंसिक जांच होने के बाद यदि यह सही पाई जाती है तो मनीष दुबे का जेल जाना भी तय है। ऐसे में ज्योति मौर्य की नौकरी भी नहीं बच पाएगी जेल भी जाना पड़ सकता है। 

हालांकि जिस तरह से आलोक मौर्य शुरू से ही ज्योति मौर्य के प्रति नरम देखा जा रहा है और मीडिया के सामने बच्चों की खातिर समझौता करने की बात कर रहा है। ऐसे में ज्योति मौर्य अपनी नौकरी बचाने और जेल जाने से बचने के लिए आलोक मौर्य के पास लौटकर आ सकती है। आलोक मौर्य भी यही चाहता है कि मनीष दुबे को सजा मिले और ज्योति मौर्य और बच्चे उसके साथ रहें। 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments