Monday, May 20, 2024
spot_img
Homeअन्यCM Kejrival ने कहा - नहीं रुकने देंगे 'दिल्ली की जनता के...

CM Kejrival ने कहा – नहीं रुकने देंगे ‘दिल्ली की जनता के काम, पांच नए मोहल्ला क्लीनिक का किया लोकार्पण 

दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने आज मंगलवार को दिल्लीवासियों को पांच नए मोहल्ला क्लीनिक का तोहफा दिया। उन्होंने केशोपुर सब्जी मंडी में पांच नए मोहल्ला क्लीनिक उद्घाटन किया। इस दौरान उन्होंने दिल्लीवासियों से वादा किया कि राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में कोई भी काम रुकने नहीं देंगे। इस दौरान मुख्यमंत्री ने चंद्रयान-3 के सफल होने की प्रार्थना की।

सीएम केजरीवाल ने पांच नए मोहल्ला क्लीनिक का उद्घाटन किया

दिल्ली दर्पण ब्यूरो 

नई दिल्ली । दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने आज मंगलवार को केशोपुर सब्जी मंडी में पांच नए मोहल्ला क्लीनिक का उद्घाटन किया। इस दौरान उन्होंने दिल्लीवासियों से वादा किया कि राजधानी में कोई भी काम रुकने नहीं देंगे।

सीएम केजरीवाल ने बताया कि दिल्ली में 2021-22 में 1 करोड़ 82 लाख लोगों ने मुफ्त इलाज करवाया। वहीं, 2022-23 में से 2 करोड़ से ज्यादा लोगों ने इलाज करवाया। दिल्ली में पांच महिला मोहल्ला क्लीनिक काम कर रहे हैं। अभी और महिला मोहल्ला क्लिनिक खोले जाएंगे। पंजाब में भी आम आदमी पार्टी सरकार द्वारा 660 मोहल्ला क्लिनिक खोले जा चुके हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments