Wednesday, June 26, 2024
spot_img
Homeअन्यEve of Independence Day : दीपचंद बंधु अस्पताल में चला स्वच्छता अभियान 

Eve of Independence Day : दीपचंद बंधु अस्पताल में चला स्वच्छता अभियान 

चिकित्सा अधीक्षक डॉ. वत्सला अग्रवाल की निगरानी में अस्पताल कर्मियों ने लिया भाग 

हर क्षेत्र में अव्वल बनाना है दीपचंद बंधु अस्पताल को : डॉ. वत्सला अग्रवाल  

दिल्ली दर्पण ब्यूरो 

नई दिल्ली। 77 वें स्वतंत्रता दिवस की पूर्व संध्या पर दीपचंद बंधु अस्पताल में स्वच्छता अभियान चलाया गया। इस कार्यक्रम की विशेषता यह रही कि अभियान  चिकित्सा अधीक्षक डॉ. वत्सला अग्रवाल की देखरेख में हुआ। यह डॉ. वत्सला अग्रवाल की बनाई हुई व्यवस्था ही है कि अभियान में सभी कर्मचारियों ने बढ़-चढ़कर भाग लिया। दरअसल चिकित्सा अधीक्षक अस्पताल में सफाई व्यवस्था पर विशेष ध्यान देती हैं।

इस अवसर पर डॉ. वत्सला अग्रवाल ने कहा कि हमें अस्पताल में सफाई कर्मियों पर ही निर्भर नहीं रहना है। समय समय पर खुद भी अस्पताल की सफाई करनी है।  उन्होंने कहा कि अस्पताल में सफाई व्यवस्था ठीक होगी तो जहां मरीज जल्द ठीक होंगे वहीं अस्पताल में काम करने वाले डॉक्टर और दूसरे कर्मी भी स्वस्थ रहेंगे। डॉ. वत्सला का कहना था कि हमें हर स्तर पर दीपचंद बंधु अस्पताल को अव्वल बनाना है। चाहे मरीजों को दी जाने वाली सुविधाएं हों, तीमारदारों के साथ किया जाने व्यवहार हो या फिर अपनी ड्यूटी सभी में हमारे अस्पताल की तारीफ हो।

 उन्होंने कहा कि हम सबको मिलकर अस्पताल को हर मामले में इतना बेहतर बना देना है कि लोग चिकित्सा के क्षेत्र में दीपचंद बंधु अस्पताल की मिसाल पेश करने लगें। इस अवसर पर उन्होंने स्वच्छता अभियान में अस्पताल कर्मियों के भाग लेने में उनका आभार व्यक्त किया।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments