Tuesday, May 21, 2024
spot_img
Homeअन्यGreater Noida : 22 को बेरोजगारी के मुद्दे पर जुलूस निकालकर धरना...

Greater Noida : 22 को बेरोजगारी के मुद्दे पर जुलूस निकालकर धरना प्रदर्शन करेंगे नौजवान 

 किसान सभा की जिला एक्शन कमेटी ने मीटिंग कर लिया गया  निर्णय  

दिल्ली दर्पण ब्यूरो 

ग्रेटर नोएडा। क्षेत्र के नौजवान 22 अगस्त को बड़ी संख्या में रोजगार के मुद्दे पर धरना प्रदर्शन करेंगे। यह किसान सभा की जिला एक्शन कमेटी ने मीटिंग कर निर्णय लिया है। साथ ही जिला एक्शन कमेटी ने आंदोलन को तेज करने का निर्णय लिया है। प्राधिकरण अधिकारियों की ओर से 10% आबादी प्लाट के मुद्दे सहित अन्य सभी चार बड़े मुद्दों को जल्दी ही हल करने का आश्वासन दिया है, जिस पर एक बैठक माननीय सांसद सुरेंद्र नागर जी और धीरेंद्र सिंह विधायक को शामिल कर की जानी है। इस संबंध में प्राधिकरण अधिकारी जल्दी ही कोई तारीख किसान सभा के पदाधिकारियों को बताएंगे। आज धरने की अध्यक्षता श्रीमती संतोष भाटी ने की संचालन सतीश यादव ने किया धरने को संबोधित करते हुए किसान सभा के प्रवक्ता डॉ. रुपेश वर्मा ने कहा कि आंदोलन जन आंदोलन में तब्दील हो चुका है हजारों की संख्या में रोज किसान धरने पर आ रहे हैं। 

महिलाओं की भागीदारी के लिए लिहाज से धरना ऐतिहासिक है भूमिहीनों की जिला स्तरीय कमेटी भूमिहीनों को संगठित करने का कार्य कर रही है किसान सभा की जिला यूथ कमेटी के अध्यक्ष निशांत भाटी ने कहा कि नौजवानों की टीम पूरे क्षेत्र में घूम कर 22 तारीख के आंदोलन की तैयारी में जुटी है रोजगार की नीति बनवाकर ही दम लेंगे। किसान सभा के संयोजक वीर सिंह नागर ने कहा लड़ाई जीत कर ही आंदोलन खत्म होगा।

 आज धरने को सुनील फौजी जगबीर नंबरदार निरंकार प्रधान जगदीश नंबरदार अजय चौधरी मोनू मुखिया करण सिंह नागर सुंदर सुशील  ब्रह्मपाल सूबेदार नरेंद्र भाटी संजय नागर नेतराम भाटी राजू पल्ला कृष्ण ओमवीर त्यागी गबरी मुखिया सुरेश यादव अजी पाल भाटी सुरेंद्र यादव मुकुल यादव मोहित यादव गंगेश्वर दत्त शर्मा पुष्पेंद्र त्यागी आदि ने संबोधित किया जोगेंद्री पूनम भाटी गीता भाटी रीना भाटी रमा नागर वंदना नागर प्रेमवती फूलवती एवं सैकड़ो किसान धरना स्थल पर उपस्थित रहे। 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments