Sunday, April 28, 2024
spot_img
Homeअन्यDelhi Politics : सनातन विवाद पर AAP ने तोड़ी चुप्पी! संजय सिंह...

Delhi Politics : सनातन विवाद पर AAP ने तोड़ी चुप्पी! संजय सिंह ने BJP पर किया पलटवार

Delhi: संजय सिंह ने सनातन धर्म के विवाद को लेकर कहा कि, सनातन धर्म का सबसे ज्यादा अपमान बीजेपी ने ही किया है, इनसे हर सनातनी को सतर्क हो जाना चाहिए

Udhayanidhi Stalin Remarks: आम आदमी पार्टी ने सनातन धर्म पर डीएमके नेताओं के बयान के बाद देश भर में चल रहे विवाद को लेकर पहली प्रतिक्रिया दी हैं। सांसद संजय सिंह (Sanjay Singh) ने सनातन धर्म के विवाद को लेकर बीजेपी पर जमकर निशाना साधा है। आप सांसद का कहना है कि सनातन धर्म का सबसे ज्यादा अपमान बीजेपी ने ही किया है। इनसे हर सनातनी को सतर्क हो जाना चाहिए. इनके नेता शिवराज सिंह चौहान ने हमारे ईष्ट देवों की तुलना पीएम मोदी और अमित शाह से की है। 

इनके एक पूर्व सीएम ने सीता माता पर विवादित बयान दिया. इन लोगों से धर्म का सम्मान सीखना है। संजय सिंह ने आगे कहा कि, सनातन धर्म और हिंदू धर्म का अपमान करने का अधिकार किसी को नहीं है। हमारे नेता अरविंद केजरीवाल का साफ नारा है कि, ‘इंसान का इंसान से हो भाईचारा, यही पैगाम हमारा.’ तो हम किसी के धर्म के खिलाफ कोई भी टिप्पणी न करें. डीएमके नेता का जो बयान है उससे आप बिल्कुल भी सहमत नहीं है. ऐसा किसी भी धर्म को मानने वाले को बोलना नहीं चहिए। 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments