Monday, July 1, 2024
spot_img
HomeMCDसामने आई केजरीवाल सरकार की एक और नाकामी, पहले बूंद बूंद पानी...

सामने आई केजरीवाल सरकार की एक और नाकामी, पहले बूंद बूंद पानी को तरसे लोग अब जलभराव ने आफत बढ़ाई

नई दिल्ली, 28 जून 2024। दिल्ली को प्यासी मारने वाली और एक एक बूंद पानी को तरसाने वाली केजरीवाल सरकार की एक और नाकामी लोगो के सामने है। दरअसल दिल्ली-एनसीआर में दो दिनों से झमाझम बारिश हो रही है। भारी बारिश के चलते सड़कों पर जल भराव तो देखने को मिल ही रहा है जिससे लोगो को रोजमर्रा के काम करने में भी समय हो रही है। वहीं अब इसका असर हवाई यात्रा पर भी पड़ रहा है। इतना ही नहीं दिल्ली में पहली बारिश के आने के साथ ही दिल्ली की मंत्री आतिशी और अन्य सांसदों के घरों के बाहर पानी भर गया है। इसने एमसीडी की बारिश को लेकर तैयारियों की पोल खोलकर रख दी है।
राजधानी दिल्ली में मानसून की शुरुआत हो चुकी है। पश्चिमी विक्षोभ दिल्ली वालों के लिए राहत लेकर आया है। तो वहीं मानसून की तस्तक के साथ ही नई परेशानी खड़ी हो गई है। शुक्रवार सुबह हुई तेज बारिश की वजह से दिल्ली के कई इलाकों में जलभराव की स्थिति बन गई। गली मोहल्लों में ही नहीं दिल्ली में मंत्रियों और वीआईपी लोगों के घरों के बाहर पानी भर गया। दिल्ली की मंत्री आतिशी के आवास से लेकर सांसदों के घरों के बाहर कुछ ऐसा नजारा देखने को मिला। इतना ही नहीं बारिश के बीच कई इलाकों में बिजली भी गायब हो गई
बारिश के चलते दक्षिणी दिल्ली का बदरपुर और पुल प्रहलादपुर अंडरपास में भारी मात्रा में पानी जमा हो गया है। इससे वाहनों की आवाजाही बंद हो गई है। अंडरपास से पानी निकलने वाले पंप भी खराब हो गए हैं। इस कारण एम बी रोड पर पुल प्रहलादपुर , बदरपुर बॉर्डर, सरिता विहार इन इलाकों में सुबह से बड़े पैमाने पर जाम लगा।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments