Monday, July 1, 2024
spot_img
Homeदिल्ली NCRदिल्ली एयरपोर्ट की छत गिरी, 1 व्यक्ति की मौत

दिल्ली एयरपोर्ट की छत गिरी, 1 व्यक्ति की मौत

नई दिल्ली, 28 जून 2024। दिल्ली की तेज बारिश में एयरपोर्ट के टर्मिनल-1 पर एक दर्दनाक हादसा हुआ और छत का एक हिस्सा गिरने से एक शख्स की मौत के अलावा कई लोग घायल भी हो गए हैं। हादसे के बाद दिल्ली एयरपोर्ट के टर्मिनल 1 पर सभी एयरलाइंस का ऑपरेशन बंद कर दिया गया।

दिल्ली में शुक्रवार की सुबह हुई बारिश ने एक व्यक्ति की जान ले ली। यह बारिश दिल्ली एयरपोर्ट के टी 1 टर्मिनल के आउटर शेड पर ऐसी कहर बनकर टूटी की उसका एक हिस्सा ढह गया।
दिल्ली की तेज बारिश में एयरपोर्ट के टर्मिनल-1 पर यह दर्दनाक हादसा हुआ।और छत का एक हिस्सा गिरने से एक शख्स की मौत के अलावा कई लोग घायल भी हो गए हैं। जबकि कई सारी गाड़ियां दब गई। घायल लोगों को तुरंत अस्पताल ले जाया गया। जहां उनका इलाज किया जा रहा है।
बताया जा रहा है जब यह हादसा हुआ उस दौरान वह कैब चालक एयरपोर्ट के इसी शेड के नीचे अपनी कार में बैठे-बैठे किसी सवारी के आने का इंतजार कर रहा था लेकिन उसे कहां पता था कि इस बार उसकी किस्मत में कोई सवारी नहीं बल्कि बारिश मौत बनकर आई है। यह सुनिश्चित करने के लिए तलाशी अभियान चलाया जा रहा है कि क्षतिग्रस्त वाहनों में कोई और फंसा न हो। अधिकारियों ने बताया कि छत की शीट के अलावा सपोर्ट बीम भी गिर गया है। दिल्ली-एनसीआर में भारी बारिश के बीच ये हादसा हुआ है।
एयरपोर्ट पर आए लोगों को इस बारे में भी नहीं बताया गया कि उनकी फ्लाइट रद्द होने के बाद उनके क्या किया जा रहा है? लोग अभी तक लगातार टर्मिनल वन पर पहुंच रहे हैं। लोगों को इस बात की जानकारी नहीं दी जा रही है कि उनकी फ्लाइट टर्मिनल से जाएगी या नहीं?

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments