Thursday, September 19, 2024
spot_img
Homeअन्यचुनाव पहली बार जाति, धर्म पर नहीं, ईमानदारी पर लड़ा जाएगा-सौरभ भारद्वाज

चुनाव पहली बार जाति, धर्म पर नहीं, ईमानदारी पर लड़ा जाएगा-सौरभ भारद्वाज

संजीव गुप्ता, दिल्ली दर्पण टीवी…

दिल्ली में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की रिहाई के बाद से ही राजनीति अलग रुख ले चुकी है। इसी बीच बीते दिन सीएम के इस्तीफे देने के ऐलान के बाद से कौन अगला मुख्यमंत्री होगा सभी के मन में ये सवाल बड़ी ही तेजी से उजागर हो रहा है। क्योंकि अपने इस्तीफे के ऐलान के साथ साथ केजरीवाल ने बताया था कि में और मनीष सिसोदिया मुख्यमंत्री की सत्ता को नही संभालेंगे, अब राजनीति गरमाई हुई है, इसी को लेकर आज आप नेता सौरभ भारद्वाज ने मीडिया से वार्तालाप की और तमाम मुद्दों को उजागर करते हुए भाजपा पर निशाना साधा।
सौरभ भारद्वाज ने कहा कि इतिहास में पहली बार ऐसा चुनाव होगा जो जाति,धर्म ,भाषा पर नहीं बल्कि ईमानदारी पर लड़ा जाएगा।

भाजपा को कटखड़े में खड़ा करते हुए सौरभ भारद्वाज बोले मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को 2 साल से निशाना बनाए हुए है सत्ताधारी पार्टी सीबीआई और ईडी के दिमाग से सीएम को बदनाम करने की कोशिश कर रही है।

कल जनसभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा था कि जनता की अदालत में जाऊंगा, अगर में ईमानदार हु तो मुझे वोट देना वरना नही, इसको लेकर सौरभ भारद्वाज ने कहा जनता में आज उत्सुकता है कि चुनाव जल्द हो और वो अरविंद केजरीवाल को वोट डालकर फिर से अपना मुख्यमंत्री बना सके। भाजपा को लेकर जनता नाराज है क्योंकि जिस तरह सतयुग में भगवान राम ने अपनी मर्यादा के पालन के लिए 14 वर्ष के वनवास पर गए उसी तरह अरविंद केजरीवाल मर्यादा और अपनी नैतिकता के लिए मुख्यमंत्री की कुर्सी का त्याग कर रहे है, अरविंद केजरीवाल कोई भगवान नही बल्कि हनुमान के भक्त है जो भगवान श्री राम के भक्त है।

सौरभ भारद्वाज ने सीएम को लेकर चर्चाओं को बंद कर दिया है उन्होंने कहा कि अभी कोई ऐसी वार्तालाप नही , लेकिन मंगलवार को सीएम देंगे इस्तीफा, मंजूर होते ही विधायक दल की होगी बैठक, बैठक के दौरान अपना नेता चुन लिया जाएगा, जो उपराज्यपाल के माध्यम से राष्ट्रपति को अपना दावा पेश करेंगे।
उन्होंने ये भी बताया कि इस पूरी प्रक्रिया को लगभग एक हफ्ता लग जायेगा। आखिर में सौरभ भारद्वाज बोले कि मैंने आज ही एक भाजपा के बड़े नेता से बात की तो उन्होंने बताया कि हमारे यहां ये ही चर्चा चल रही है कि जहां बीजेपी की सोच खत्म होती है, वहां से केजरीवाल सोचते हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments