Tuesday, September 17, 2024
spot_img
HomeDELHI POLICEVasant Kunj:शौक पूरा करने के लिए सेंधमारी, 8 लाख से ज्यादा का...

Vasant Kunj:शौक पूरा करने के लिए सेंधमारी, 8 लाख से ज्यादा का सोना चांदी बरामद

दिल्ली दर्पण टीवी, सिया शर्मा 

अपने शौक को पूरा करने के लिए सेंधमारी करने वाले 2 दोस्तों को वसंत कुंज नॉर्थ थाना क्षेत्र पुलिस टीम ने गिरफ्तार किया है। दोनों दोस्त महंगे जूते, महंगी घड़ियां,परफ्यूम और सोना चांदी चुराते थे और फिर उन्हें बेचकर अपनी गर्लफ्रेंड के और अपने शौक पूरे करते थे। सेंधमारी में चुराई महंगी चीज़ो को बेचकर गर्लफ्रेंड के साथ कसीनो में ऑनलाइन गेम खेलने के शौक़ीन थे। गिरफ्तार आरोपियों की पहचान विवेक कुमार गुप्ता और विख्यात शर्मा के रूप में हुई है। इनके पास से 8 लाख से ज्यादा के सोना और चांदी की ज्वेलरी, एक दर्जन महंगी घड़ियां, परफ्यूम, महंगे सन ग्लास, जूते इत्यादि बरामद किया गया है।   

इन दोनों आरोपियों में से एक को दिल्ली से और दूसरे को उत्तर प्रदेश में छापा मारकर एसीपी सत्यजीत शरीन की देखरेख में एसएचओ राजीव कुमार की टीम ने गिरफ्तार किया है।इनकी गिरफ्तारी के बाद पता चला है की इन्होने दिल्ली के वसंत कुञ्ज नार्थ थाना इलाको में आधा दर्ज़न वारदात को अंजाम दिया है। वही उत्तर प्रदेश के कासगंज और नोएडा में ये ऐसी तीन वारदातों को अंजाम दे चुके है। वही डीसीपी रोहित मीणा ने बताया कि 26 अगस्त को सेंधमारी की हुई वारदात को सुलझाने के लिए पुलिस टीम मामले की जांच कर रही थी। सीसीटीवी फुटेज को चेक करते हुए पुलिस टीम उत्तर प्रदेश पहुंच गई और फिर टेक्निकल सर्विलांस की मदद से पता लगाया।

शौक पूरा करने के लिए सेंधमारी

केवल शौक के लिए करते सेंधमारी 

दोनों आरोपी उत्तर प्रदेश के कासगंज और आगरा के रहने वाले है। वही एक आरोपी को दिल्ली और दूसरे को उत्तर प्रदेश से गिरफ्तार किया गया है। जब पुलिस के द्वारा पूछताछ हुई तो पता चला की ये सेंधमारी की वारदात केवल अपने शौक को पूरा करने के लिए करते थे। ये गोल्ड और सिल्वर की ज्वेलरी के साथ साथ महंगे सामान को भी चुराकर बेचते थे। और मिलने वाले पैसे से अपने शौक पूरे करा करते थे। उनकी गिरफ्तारी से दिल्ली और यूपी के कुल 9 मामलों का खुलासा पुलिस टीम ने किया है।  

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments