Monday, September 23, 2024
spot_img
Homeअन्यMundaka विधायक धर्मपाल लाकडा ने LG के दौरे पर हुई बयानबाजी...

Mundaka विधायक धर्मपाल लाकडा ने LG के दौरे पर हुई बयानबाजी MP और LG को दिखाया आईना 

हाइलाइट्स


– एलजी साहब के पास सारी शक्तियां , अब बताएं कब तक होगा Mundaka की बदहाली का समाधान 

–  Mundaka का जर्जर रानीखेड़ा अंडरपास  बीजेपी के शासनकाल में बना , इसमें हुए भ्र्ष्टाचार की जांच हो

– समाधान चाहतें है तो तीनों सचिव वित्त सचिव, पीडब्ल्यूडी सचिव और प्लानिंग सचिव संयुक्त मीटिंग करें 


नई दिल्ली। Mundaka -रोहतक रोड क्षेत्र की बदहाली का जायजा लेने आए LG और स्थानीय सांसद योगेंद्र चांदोलिया द्वारा  की गई अनर्गल बयानबाजी पर Mundaka विधायक धर्मपाल लाकडा ने उन्हें आईना दिखाते हुए कहा कि आज LG के दौरे के 4 दिन बीत जाने के बाद उन्होंने तब तक किया क्या है इसकी जानकारी दें। धर्मपाल लकड़ा ने आज दिल्ली का बोस केंद्र सरकार ने LG को बना दिया है। उन्होंने कहा की वे बीजेपी के लिए बैटिंग ना करें ,अब जबकि उनके पास शक्तियां है तो वे बताएं कि Mundaka की समस्या का समाधान कब तक हो जाएगा।  

विधायक ने LG साहब को क्षेत्र की समस्या के समाधान की सलाह देते हुए कहा कि LG साहब, MP, विधायक और तीनों सचिव वित्त सचिव, PWD सचिव और प्लानिंग सचिव बैठे और फाइल को तुरंत निपटाएं।  यदि वे सचमुच Mundaka के की जनता के जख्मों पर मरहम लगतना चाहतें है , उनकी समाधान करना चाहतें है  तो यह मीटिंग उन्हें तुरंत करनी चाहिए। और यदि इस पर राजनीती करनी है तो इसका कोई समाधान नही है। गौरतलब है की वीरवार को दिल्ली के LG विनय सेक्ससेना ने स्थानीय सांसद योगेंद्र चंदोलिया और निगम पार्षद के साथ Mundaka का कई किलोमीटर तक द्वारा किया। वहां उन्होंने Mundaka में ह्यते भयावह जलभराव का जायजा लिया। उस दौरे के दौरान नार्थ वेस्ट सांसद योगेंद्र चंदोलिया ने लाइव विडिओ में ना केवल कमेंट्री की बल्कि बुलडोज़र पर चढ़कर विधायक धर्मपाल लकड़ा पर भ्र्ष्टाचार के आरोप भी लगाए। उन्होंने ख़ास तौर पर Mundaka रानी खेड़ा अंडरपास की जर्जर हालत का जिक्र करते हुए उसमें भारी भ्र्ष्टाचार के आरोप लगाए। 

भ्रष्टाचार के आरोपों को जबाव देते हुए धर्मपाल लाकडा ने कहा कि जिस रानीखेडा अंडरपास की बात हो रही है, वह भाजपा के राज में बना था। उस समय मुख्यमंत्री  सुषमा स्वराज थीं और भाजपा के महापौर मास्टर आजाद थे। यह अंडरपास जब से बना है तब से पानी टपक रहा है। सबको पता है, यहां भ्रष्टाचार हुआ है। सीबीआई, ईडी सब एजेंसियों आपके पास हैं। एलजी साहब इसकी जांच के देश दें और जिसने भी भ्र्ष्टाचार किया है उस को बेनकाब करना चाहिए। उसके खिलाफ कड़ी करवाई होनी चाहिए। उन्होंने कहा की Mundaka में विकास कार्यों में हुए भ्र्ष्टाचार की जांच होनी चाहिए लेकिन ये जांच नहीं करेंगे क्योकि ये जानते है की बीजेपी खुद ही भ्र्ष्टाचार में लिप्त है। 

Mundaka दौरे पर धर्मपाल लाकडा ने कहा कि पिछले आठ महीने से LG के आदेश से यहां के अधिकारी गांवों में रात बिता रहे हैं। गांवों का एक भी काम नहीं हुआ। यह स्प्ष्ट है कि दिल्ली के चुनावों को देखते हुए एलजी स्पष्ट राजनीति कर रहे हैं। प्रधानमंत्री उदय योजना के तहत करोड़ों रुपये की लगत से Mundaka फिरनी रोड कार्य का उद्घाटन हुआ लेकिन आज तक वह शुरू ही नहीं हुआ। यदि इसकी जांच हो तो यह आईने की तरह साफ़ हो जाएगा की अब तक बीजेपी केवल राजनीती ही की है 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments