Monday, October 7, 2024
spot_img
Homeमनोरंजनदीपिका पादुकोण बनेंगीं मां !

दीपिका पादुकोण बनेंगीं मां !

मनोरंजन – बॉलीवुड़ एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को चाहने वालोँ की कोई कमी नहीं है और उनके दीवाने उनकी शादी के लिये भी बेहद उत्सुक हैं दीपिका रणवीर सिंह से शादी करने की खबरों को कारण इस साल की शुरुआत से ही सुर्खयों में हैं हालांकि, अब तक दोनों की शादी को लेकर कुछ भी कनफर्म नहीं है लेकिन अब दीपिका मां बनने के लिये तैयार हैं जी हां आपने सही सुना हाल ही में दीपिका ने एक इंटरव्यू के दौरान इस बात का खुलासा किया है कि वह अब शादी और मां बनने के लिए तैयार हैं। उन्होंने कहा कि आज मैं खुद को एक वर्किंग वाइफ और मां की तरह देख सकती हूं।

दरअसल, दीपिका ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया है। इस इंटरव्यू में बात करते हुए दीपिका ने का कि, ‘शादी मेरे लिए मेरी जिंदगी का जरूरी हिस्सा है। मैंने अपने पेरेंट्स को देखा है और मैं भी उनकी ही जैसी जिंदगी चाहती हूं। जब सही वक्त होगा तो मुझे इसके बारे में महसूस हो जाएगा और जब मेरी शादी होनी होगी तब होगी’। दीपिका ने आगे कहा, ‘मेरे लिए यह कहना की मैं काम से दूर चली जाऊंगी मेरी जिंदगी का बहुत मुश्लिक हिस्सा है लेकिन मुझे लगता है कि घर, परिवार, माता-पिता और शादी मेरे लिए बहुत अहम है। आज मैं खुद को एक वर्किंग वाइफ और मां के तौर पर देख सकती हूं’।

 

दीपिका ने आगे मजाक में कहा कि ‘अगर मैंने काम छोड़ा तो मेरे आस पास के लोग पागल हो जाएंगे’। वहीं अपनी फिल्मों के बारे में बात करते हुए कहा कि, ”पीकू’ एक छोटी फिल्म थी लेकिन इसमें एक मतलब छिपा था। मुझे अपनी फिल्मों में यह ढूंढना है। मेरे लिए कोई फिल्म उसके बजट से बड़ी नहीं होती बल्कि उसकी कहानी से बड़ी बनती है। अगर ऐसा होता तो मैं ‘फाइंडिंग फेनी’ में काम नहीं करती। मेरे लिए बॉक्स ऑफिस की सफलता से फिल्मों को चुनने का तरीका नहीं बदलेगा’। इंटरव्यू के दौरान जब दीपिका से पूछा गया कि ‘पद्मावत’ की सक्सेस के बाद उनके लिए कुछ बदला तो उन्होंने जवाब देते हुए कहा कि उनके लिए कुछ भी नहीं बदला है। उन्होंने कहा, ‘यह मेरे लिए हमेशा याद रखना महत्वपूर्ण है कि मैंने क्या किया जो मुझे यहां तक लाया है, मुझे यह नहीं भूलना चाहिए कि मैं यहां तक कैसे पहुंची हूं’।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments