Tuesday, April 30, 2024
spot_img
Homeराजनीतिनामंकन के समय ही दोगुना हो गया लोगों का समर्थन - मनोज...

नामंकन के समय ही दोगुना हो गया लोगों का समर्थन – मनोज तिवारी

देश की राजधानी दिल्ली में लोकतंत्र के सबसे बड़े महापर्व की चिंगारी ने उम्मीदवारों की घोषणा के साथ ही आग पकड़ ली है। आज पूर्वी दिल्ली के दोनों सीट के लिए नामांकन किया गया जिसमें आप पार्टी के उत्तर पूर्वी दिल्ली से सांसद उम्मीदवार दिलीप पांडेय और भाजपा से दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने नामांकन दाखिल किया।

मनोज तिवारी रोड़ शो कर नामांकन भरने पहुंचे जिसमें हज़ारों की तादाद में जनसैलाब सड़कों पर तिवारी के समर्थन में साथ चलता दिखा। इस शो की खास बात ये भी थी कि मशहूर सिंगर और डांसर सपना चौधरी भी मनोज तिवारी के साथ रोड़ शो में नजर आई। इसके अलावा केंद्रीय मंत्री विजय गोयल और दिल्ली विधानसभा में विपक्ष के नेता विजेन्द्र गुप्ता भी मौजूद रहे। मनोज तिवारी ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि उनके साथ इस बार 2014 से दोगुनी भीड़ का समर्थन है।

इस मौके पर विजय गोयल और विजेंद्र गुप्ता ने भी मनोज तिवारी के साथ साथ बीजेपी द्वारा दिल्ली में किए गए विकास कार्यों की तारीफ की और कहा कि इस क्षेत्र के लिए मनोज तिवारी जैसा कैंडिडेट कोई और नहीं ।

फिलहाल जिस तरह का जन सैलाब मनोज तिवारी के साथ उनके नामांकन के दौरान दिखा उससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि इस सीट पर जीत किसीकी भी हो लेकिन फासला बहुत कम होगा।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments