Thursday, May 2, 2024
spot_img
Homeअन्यत्रिनगर -बीजेपी का सेवा बस्ती में स्वतंत्रता दिवस महिलाओं को दी राखी किट और...

त्रिनगर -बीजेपी का सेवा बस्ती में स्वतंत्रता दिवस महिलाओं को दी राखी किट और किया वृक्षा रोपण। 

-बीजेपी त्रिनगर मंडल ने दिया सेवा बस्ती में राखी किट

– राखी किट में मास्क , सैनेटाइजर ,काढ़ा और दीप दिए गए।

पुनीत गुप्ता , दिल्ली दर्पण टीवी

पुनीत गुप्ता , दिल्ली दर्पण टीवी
त्रि नगर, दिल्ली। कोरोना काल के बीच त्योहारों का भी सीजन आ गया है। कोरोना ने बेशक त्योहारों का मजा और उत्साह थोड़ा कम कर दिया है लेकिन राम मंदिर के भूमि पूजन को लेकर लोगों में उस्ताह है। दिल्ली बीजेपी में भी इसे लेकर बहुत उत्साह है। इसे देखते हुए दिल्ली बीजेपी के त्रिनगर मंडल ने सेवा बस्ती के गरीब लोगों के बीच राखी का त्योहारी मनाया , बच्चियों को राखी के पैकेट वितरित किये और उनसे राखी भी बंधवाई।

 बीजेपी नेता बीरेंद्र गोयल के संयोजन में हुए इस कार्यक्रम में महिलाओं को राखी किट भी दे गयी। इस किट में इस राखी किट में एक मास्क , एक सैनिटाइज़र , एक काढ़ा, एक राखी , और कुछ दीप भी थे , इसके साथ ही किट में कोरोना से बचने  के उपाय बताने के लिए बीजेपी की तरफ से एक  परचा भी दिया गया। कार्यक्रम के संयोजक बीरेंद्र गोयल ने कहा की यह समय संकट और सेलिब्रेशन दोनों का है। संकट कोरोना का है और सेलिब्रेशन श्री राम मंदिर निर्माण की प्रक्रिया शुरू होने का है। हमने सेवा बस्ती की महिलाओं को 5-5  दिए भी दिए है। पूरा देश दिवाली से पहले दिवाली मानाने की तैयार है। 

मौके पर मौजूद दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने वृक्षा रोपण की जरूरत को समझते कहा कि कोरोना काल में हुई प्रकति के बदलाव ने पूरी दुनिया का ध्यान आकर्षित किया है. प्रकति ने जरा सी करवट ली और अपना ख़ूबसूरत रूप दुनिया को दिखाया , यह काफी अच्छा मौका प्रकति ने हम सबको दिया है फिर चाहे वो कोरोना के बहाने ही दिया हो , लेकिन आज हम सबके पास मौका है की हम प्रकति के रूप को बनाये रखे इसके लिए हमे ज्यादा से ज्यादा वृक्ष लगाने होंगे ,इसलिए हर एक नागरिक की जिम्मेदारी है वृक्ष लगाना और  फिर उसकी देख रेख करना भी , दिल्ली बीजेपी आने वाले समय में ज्यादा से ज्यादा वृक्ष लगाने के लिए तैयार है और अब सभी आरडब्लूए और सामाजिक संस्थाओ को भी इसके लिए तैयार होना चाहिए।  

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments