Saturday, May 4, 2024
spot_img
Homeअपराधउत्तर पूर्वी दिल्ली में फिर दिखा मौत का तांडव!

उत्तर पूर्वी दिल्ली में फिर दिखा मौत का तांडव!

राकेश चावला, संवाददाता

उत्तर पूर्वी ||राजधानी दिल्ली का उत्तर पूर्वी जिला एक बार फिर हत्या जैसी संगीन वारदात का गवाह बना है। ताज़ा मामला थाना खजुरी इलाके के पॉकेट 5 सोनिया विहार डी ब्लॉक से सामने आया है। यहां विजेंद्र कुमार नाम के एक व्यक्ति की चाकूओं से गोद कर हत्या कर दी गयी।

8 अपनी परिवार के साथ रहते थे बताया जा रहा है विजेंद्र ने अपनी बड़े भाई की बेटी को गोद ले रखा था जिसका पास के रहने वाले सूरज नाम के लड़के के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था जिसकी खबर मृतक विजेंद्र को लग गई और विजेंद्र ने इस प्रेम प्रसंग का विरोध कर रहे थे जिसके चलते मृतक ने अपनी बेटी को गांव भेज रहा था लेकिन मृतक के परिजनों के अनुसार बेटी का प्रेमी लगातार शादी का दबाव बना रहा था लेकिन मृतक विजेंद्र और उसके परिजन उस शादी के खिलाफ थे ।


वही मृतक के परिजनों के अनुसार आरोपी लड़का लगातार उसको जान से मारे की धमकी दे रहा था मृतक कि पत्नी के अनुसार आज सुबह वो मंदिर गई हुई थी जब वो वापस घर आई तो उन्होंने देखा कि जिस लड़के के साथ उनकी लड़की का प्रेम प्रसंग चल रहा था वो वाश बेसिन हाथ धो रहा है उन्होंने पूछा कि आप यहां किया करने आए हो तो वो उनको धक्का देकर भाग मौके से फरार हो गया जब मृतक की पत्नी ने अंदर जाकर देखा तो उनका पति विजेंद्र खून मे लथपथ हालत में पड़ा था उनके अनुसार उनके पति की मौत मौके पैर ही ही गई थी फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जीटीबी हॉस्पिटल भेजा और हत्या का मामला दर्ज कर तफ्तीश शुरू की ।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments